Barabanki News: स्कूल वैन ड्राइवर मासूम छात्रा से करता था गंदी हरकतें, परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

Barabanki News: घटना के संबंध में जानकारी पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा, क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक व थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय ने जांच शुरु कर दी है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-01 08:45 GMT

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी के एक स्कूल वैन के ड्राइवर द्वारा पांच वर्षीय बालिका के साथ छेड़खानी करने की शिकायत उसके परिजनों ने विद्यालय सहित पुलिस से की है। सूचना पर क्षेत्राधिकारी रामनगर व थाना प्रभारी निरीक्षक दलबल के साथ विद्यालय पहुंचकर सघन जांच पड़ताल में लगे हुए हैं। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिये पुलिस की तीन टीमों का गठन किया है।

यूकेजी की छात्रा से ड्राइवर ने की गंदी हरकत

पूरा मामला बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां के एक मोहल्ला निवासी परिजन ने बताया कि उनकी 5 वर्षीय पुत्री बीपी इंटरनेशनल एकेडमी बभनी महादेवा ऑडिटोरियम में यूकेजी में पढ़ती है। आज गुरुवार को सुबह छात्रा स्कूल जाने से मना करने लगी। जिस पर परिजनों ने पूछा तो रो-रोकर बताया कि कल बुधवार को वैन से हमको लाने वाले ड्राइवर अंकल ने रास्ते में गंदी हरकतें की हैं। जिससे मुझे बहुत तकलीफ होती है। हम उनके साथ स्कूल नहीं जाएंगे। तत्काल परिजनों ने विद्यालय जाकर प्रबंधक से इसकी शिकायत की और एक लिखित तहरीर थाने पर दी।

तलाश जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी

घटना के संबंध में जानकारी पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा, क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक व थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश पांडेय ने पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। इस पूरे मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अक्षीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि यह बेहद गंभीर मामला है। इसमें स्कूल वैन ड्राइवर के साथ-साथ स्कूल प्रबंधन भी दोषी है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस जल्द ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लेगी। एएसपी ने बताया कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी आवश्यक कार्रवाई की जाएग। 

Tags:    

Similar News