Barabanki News: लड़की को अकेला देख मनचलों ने की अश्लील हरकत, खंभे से बांधा

Barabanki News: दो मनचलों ने लड़की को अकेला देख उससे अश्लील हरकत करने लगे। कुछ दूर पर मौजूद लोगों ने युवकों की हरकत को देखकर उन्हें दौड़ा लिया। एक मनचला युवक भागने में कामयाब रहा।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-05-30 10:36 GMT

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक मनचले युवक को लड़की से अश्लील हरकत करना भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि दो मनचलों ने लड़की को अकेला देख उससे अश्लील हरकत करने लगे। कुछ दूर पर मौजूद लोगों ने युवकों की हरकत को देखकर उन्हें दौड़ा लिया। एक मनचला युवक भागने में कामयाब रहा। वहीं दूसरे मनचले युवक को लोगों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ने के बाद उसे खंभे में बांध दिया और पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और युवक को थाने लेकर चली गई। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है।

एक युवक को लोगों ने पकड़ा, दूसरा फरार

पूरा मामला बाराबंकी जिले की थाना व नगर पंचायत सुबेहा का है। कांशीराम कालोनी में दोपहर दो मनचले पहुंचे, जहां हैंडपंप पर एक किशोरी को देखकर अश्लील हरकत करने लगे। मनचलों की हरकतों को पड़ोसी की एक महिला ने देख लिया, जिसके बाद दोनों मनचलों को पकड़ने के लिए तमाम लोग एकत्रित हो गए। उन्हें देखकर मनचले भागने लगे। लोगों ने दोनों को दौड़ाया और एक मनचले को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ग्रामीणों ने पकड़े मनचले को खंभे से बांध दिया और इसकी सूचना सुबेहा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर थाने चली गई। पकड़ा गया युवक रसूलपुर मजरे सिधियांवा गांव निवासी शिवा पुत्र रामजगन बताया जा रहा है। सुबेहा थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दूसरे आरोपित की तलाश चल रही है।

Tags:    

Similar News