Barabanki News: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को रौंदा, मां-बेटी की मौत, जिंदगी-मौत की जंग जूझ रही मासूम

Barabanki News: जिले के सतरिख क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अपनी मां और भतीजी को बाइक पर बिठाकर इलाज करके आ रही एक किशोरी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-11-17 04:43 GMT

बाराबंकी में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत (सोशल मीडिया)

Barabanki News: जिले के सतरिख क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अपनी मां और भतीजी को बाइक पर बिठाकर इलाज करके आ रही एक किशोरी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रही 17 वर्षीय किशोरी और 7 वर्षीय भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान बाइक चला रही 17 वर्षीय किशोरी की भी मौत हो गई। वहीं 7 वर्षीय मासूम बच्ची जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। घटना के बाद भाग रहे ट्रक को पुलिस ने दौड़कर पकड़ लिया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सतरिख थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी खुशबू अपनी 48 वर्षीय मां शिवकली व 7 वर्षीय भतीजी सृष्टि को बाइक पर बिठाकर तीरगांव से दवा लेकर गांव के लिए निकली थी। इसी दौरान मीरापुर गांव के मोड़ पर ईंट-भट्ठे के एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। ग्रामीणों के मुताबिक बाइक खुशबू चला रही थी। हादसे में तीनों सड़क पर गिरकर तड़पने लगे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के लिए कॉल की, मगर करीब 20 मिनट तक एंबुलेंस नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने टेंपों से तीनों को सीएचसी सतरिख पहुंचाया, जहां शिवकली को मृत घोषित कर दिया गया। खुशबू और सृष्टि की हालत को गंभीर देखते हुए सीएचसी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद खुशबू ने भी दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल सृष्टि को लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर, पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को लखनऊ जिले की सीमा पर पकड़ लिया। पुलिस ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर थाने आई। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है। इधर घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है और गांव में मातम का माहौल है।

Tags:    

Similar News