Barabanki News: तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में पांच घायल, दो की हालत नाजुक

Barabanki News: एंबुलेंस आने में देरी को देखते हुए ग्रामीण ने सभी घायलों को निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-23 11:57 IST

तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर   (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ई-रिक्शा सवार पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की खबर पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर एंबुलेंस आने में देरी को देखते हुए ग्रामीण ने सभी घायलों को निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल भेजा गया है।

सलारपुर गांव के पास की घटना 

घटना देवा थाना क्षेत्र के फतेहपुर-बाराबंकी रोड पर सलारपुर गांव के पास की है। यहां पर देवा की ओर से जा रहे एक ई-रिक्शा को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ई-रिक्शा में टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं ई-रिक्शा सवार यात्रियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने देवा पुलिस को हादसे की सूचना दी। वहीं घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस को भी फोन किया।


आधे घंटे तक भी एंबुलेंस मौके पर जब नहीं पहुंची

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों की सूचना के आधे घंटे तक एंबुलेंस मौके पर जब नहीं पहुंची, तो ग्रामीणों ने घायलों की हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए निजी वाहन से देवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर ई-रिक्शा सवार पांच घायलों में से दो की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल रेफर किया है। ।

Tags:    

Similar News