Barabanki News: स्कूली बच्चों को वैन से किडनैप करने की कोशिश, ऐसे बची जान, पुलिस जांच में जुटी

Barabanki News: बच्चों को रोता चिल्लाता देख स्थानीय लोगों ने उनसे बात करने की कोशिश की। जब पूरी बात समझ में आई तो बच्चों के घर वालों को इस पूरे मामले की जानकारी दी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-23 13:16 IST

स्कूली बच्चों को वैन से किडनैप करने की कोशिश   (फोटो: सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आया है कि कोई भी माँ-बाप अपने बच्चों को स्कूल भेजने से पहले दो बार सोचेगा। आज वैन सवार बदमाशों द्वारा तीन स्कूली बच्चों को किडनैप करने की कोशिश की गई । गनीमत रही की वैन का दरवाजा ठीक से बंद नहीं हुआ, जिसका फायदा उठाते हुए सभी बच्चे वैन से भाग निकले। बच्चों को रोता हुआ देख स्थानीय लोगों ने उनसे पूछताछ की तो पूरा माजरा उनकी समझ में आया। इसके बाद लोगों ने बच्चों के घर वालों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी है।

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दशहरा बाग मोहल्ले में स्थित नीलसन चिल्ड्रन एकेडमी का है। जहां पर पढ़ने वाले तीन बच्चों को आज वैन सवार बदमाशों ने किडनैप करने की कोशिश की। जब बदमाशों ने बच्चों को वैन में बंद किया, उस समय दरवाजा ठीक से लॉक नहीं हुआ। जिसका फायदा उठाकर सभी बच्चे वैन से कूद कर भाग निकले और रोने चिल्लाने लगे। बच्चों को रोता चिल्लाता देख स्थानीय लोगों ने उनसे बात करने की कोशिश की। इसके बाद लोगों को पूरी बात समझ में आई और उन्होंने बच्चों के घर वालों को इस पूरे मामले की जानकारी दी। 

पुलिस भी मौके पर पहुंची

जब घर वाले पहुंचे तब बच्चों के जान में जान आई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बच्चों ने बताया कि वैन से आए तीन बदमाश उन्हें किडनैप करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस बच्चों से बातचीत के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। ये बदमाश कौन थे और क्यों इन बच्चों को किडनैप करने की कोशिश की गई इस सब के बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है ।

Tags:    

Similar News