Barabanki News: हम वकील हैं, दबंगों ने दिया अल्टीमेटम, लड़की का कर दिया जीना मुश्किल

Barabanki News: दो सगे भाइयों और उनके दबंग साथियों ने एक लड़की का जीना मुश्किल कर दिया। यह सभी दबंग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हैं। साथ ही कपड़ों को लेकर छींटाकशी करते हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-09-22 18:58 IST

Barabanki News ( Pic-  Social- Media)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में दो सगे भाइयों और उनके दबंग साथियों ने एक लड़की का जीना मुश्किल कर दिया। यह सभी दबंग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हैं। साथ ही कपड़ों को लेकर छींटाकशी करते हैं। जब उन लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की तो दबंगों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी मां के साथ भी गाली गलौज की। दबंगों ने धमकी दी है कि वह उन्हें वहां रहने नहीं देंगे। जिसके चलते इस लड़की का घर से निकालना और कॉलेज जाना भी मुश्किल हो गया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों का मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कालोनी से जुड़ा हैं। यहां के एक घर में रहने वाली लड़की ने आरोप लगाया है कि मोहल्ले के हर्षित वर्मा और अंकित वर्मा नाम के भाई हैं जो शराब पीकर आते हैं और उनके चरित्र पर उंगली उठाते हैं। गली गलौज करने के साथ उसके कपड़ों पर छीटाकंशी करते हैं। जब उन्होंने इसका विरोध किया और पुलिस के पास एफआईआर करवाई तो हर्षित वर्मा, उसकी पत्नी नेहा वर्मा और उसका भाई अंकित वर्मा ने अपने दोस्तों को बुलाया और हम लोगों को मारने के लिए दौड़े। उन लोगों ने हमसे मारपीट की, जिसके चलते हमारे हाथ में भी चोट लगी है। उन लोगों ने मेरी मां के साथ भी गाली गलौज किया है। अब वो लोग धमकी दे रहे हैं कि हम वकील हैं और तुम हमारा कुछ नहीं बिगड़ पाओगी। हम लोगों का पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। उन लोगों ने धमकी देते हुए कहा है कि हिम्मत हो तो अब यहां रहकर दिखाओ।

पीड़ित लड़की का आरोप है कि पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ कुछ नहीं कर रही है। जबकि इन लोगों की वजह से मेरा बाहर निकलना और कॉलेज जाना भी मुश्किल हो गया है। लड़की ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हूई तो हम आत्महत्या कर लेंगे या फिर योगी जी के पास जाकर शिकायत करेंगे। पीड़िता का कहना है कि वह तहसील दिवस में और कोतवाल के पास जाकर इसकी शिकायत कर चुकी है। लेकिन दोषियों पर कार्रवाई के बजाय उल्टा हम लोगों पर ही क्रॉस केस कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों का मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News