Barabanki News: आदमखोर भेड़िया ने एक बच्ची सहित दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल

Barabanki News: बकरी चराने गई एक बच्ची व एक युवक पर हमला किया है आदमखोर भेड़िया के हमले से दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं । जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-09-03 09:50 GMT

आदमखोर भेड़िया ने एक बच्ची सहित दो लोगों पर किया जानलेवा हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल: Photo- Newstrack

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच और सीतापुर में पिछले कुछ दिनों से आदमखोर भेड़ियों के आतंक की खबरें आप सुनते रहे हैं लेकिन अब यह आदमखोर भेड़िया बाराबंकी जिले में भी पहुंच गया है। जिससे क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। वही आपको बता दें कि इस बकरी चराने गई एक बच्ची व एक युवक पर हमला किया है आदमखोर भेड़िया के हमले से दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं । जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । आदमखोर वीडियो के हमले की खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल है । लोग अब खेतों की तरफ जाने से बच रहे हैं ।

आदमखोर भेड़िया ने बच्ची पर हमला किया

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के जैदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बघौरा गांव से जुड़ा हुआ है । जहां पर एक बच्ची जिसका नाम रिजवाना है वह बकरी चराने के लिए खेतों की तरफ गई थी तभी अचानक झाड़ियों से एक आदमखोर भेड़िया ने बकरी पर हमला कर दिया बकरी को बचाने गई बच्ची पर भी आदमखोर भेड़िया ने हमला किया । जिससे बच्ची घायल हो गई है। वहीं आदमखोर भेड़िया के हमले को देखकर बच्ची को बचाने गए एक युवक को भी आदमखोर भेड़िया ने निशाना बनाया है । जिससे बच्चों सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है ।


ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से लगाई गुहार

आपको बता दें कि बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है । जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । क्षेत्र के लोग इस आदमखोर भेड़िया के क्षेत्र में आने की वजह से अपने घरों में दुबकने के लिए मजबूर हैं । उसके साथ ही ग्रामीणों ने वन विभाग के अधिकारियों से गुहार लगाई है कि जल्दी से जल्दी इस आदमखोर भेडिया से क्षेत्र के लोगों को निजात दिलाया जाए ताकि लोग पहले की तरह अपने खेतों की तरफ रोजमर्रा का काम कर सकें । लगातार आदमखोर भेड़िया का आतंक क्षेत्र में बना हुआ है । लोगों में दहशत का माहौल है ।

Tags:    

Similar News