Barabanki News: राज्यमंत्री के गांव में महिला की धारदार हथियार से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

Barabanki News: मामले में तहरीर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update:2024-10-10 10:34 IST

मौके पर पहुंची पुलिस व मृतका की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा के पैतृक गांव में एक 42 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि महिला देर शाम शौच के लिए खेत पर गई हुई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। परिजन जब खेत पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर सभी दंग रह गए। महिला का शव खेत पर पड़ा हुआ था। महिला के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के कई वार के निशान थे। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। राज्य मंत्री के पैतृक गांव में महिला की हत्या की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों की तैयारी के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

चेहरे और गर्दन पर धरादार हथियार से वार

बता दें कि असंद्रा थाना क्षेत्र में राज्य मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा के पैतृक गांव नसीपुर में देर शाम शौच के लिए गई 42 वर्षीय संगीता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। देर रात उसका शव खेत में पड़ा मिला। शव पर कपड़े अस्त-व्यस्त थे और जहां पर शव पड़ा हुआ था वहां की फसल भी उखड़ी हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि संगीता ने हमलावरों से काफी संघर्ष किया होगा। राज्य मंत्री के पैतृक गांव में महिला की हत्या की सूचना मिलते ही देर रात असंद्रा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस कार्रवाई जारी

पुलिस के अनुसार नसीपुर गांव निवासी रामसुमिरन की 42 वर्षीय पत्नी संगीता देर शाम घर से बाहर निकली थीं। काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर रात करीब 10 बजे परिजनों ने संगीता की खोजबीन शुरू की। परिजन संगीता की खोज करते हुए गांव के बाहर जब खेतों पर गए, इस दौरान परिजनों को खेत पर संगीता का शव पड़ा मिला। संगीता के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वार के कई घाव थे। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस, फॉरेंसिक और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News