Barabanki News: छात्रा से छेड़खानी करना मनचले युवक को पड़ा भारी, बीच सड़क पर ही छात्रा ने की धुनाई

Barabanki News: स्कूल से लौट रही एक छात्रा से मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी। फिर क्या था छात्रा ने बीच सड़क पर ही मनचले युवक की धुनाई करना शुरू कर दी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-11-30 13:16 GMT

 Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं और छात्राओं की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर महिलाओ के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मनचले युवक अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक ताजा मामला सामने आया है जहां पर स्कूल से लौट रही एक छात्रा से मनचले युवक ने छेड़खानी कर दी। फिर क्या था छात्रा ने बीच सड़क पर ही मनचले युवक की धुनाई करना शुरू कर दी। मामले को देख अन्य लोगों ने भी युवक को पीटा उसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है ।

पुलिस हिरासत में युवक

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के शहर मुख्यालय का है जहां पर एक निजी विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर वापस लौट रही थी। वहीं आसपास घूम रहे अरमान नाम के मनचले युवक ने छात्रा से छेड़खानी कर दी। फिर क्या था छात्रा ने सड़क पर ही मनचले युवक अरमान की लात घुसो से धुनाई करनी शुरू कर दी। मामले को देखते हुए आसपास के लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने भी मनचले युवक को पीटा उसके बाद नगर कोतवाली पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मनचले युवक को हिरासत में ले लिया है ।

स्थानी लोगों ने बताया कि अक्सर यह युवक स्कूल के आसपास घूमता हुआ नजर आया है और स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं से यह बदसलूकी करता रहता था। लेकिन आज जिस तरह से छात्रा ने हिम्मत दिखाई है वह काबिले तारीफ है क्योंकि यह मनचला युवक छात्रा से छेड़खानी करने के दौरान उसका मोबाइल नंबर मांग रहा था। लेकिन छात्रा ने भी हिम्मत दिखाते हुए बीच सड़क पर ही मनचले युवक अरमान की पिटाई करना शुरू कर दिया। स्थानीय लोग जहां एक तरफ छात्रा की प्रशंसा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ छात्रों और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों की निंदा भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Tags:    

Similar News