Bareilly Accident: बरेली में भयानक हादसे से हिले लोग, एंबुलेंस कंटेनर की टक्कर में 7 के उड़े चीथड़े

Road Accident in Bareilly : यूपी के बरेली जिले में मंगलवार को सुबह एंबुलेंस और कंटेनर के बीच टक्कर से एक भीषण सड़क हादसा हो गया, इस हादसे में एंबुलेंस बार कुल 7 लोगों की मौत हो गयी है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-05-31 03:33 GMT

Bareilly Road Accident (Image Credit : Social Media)

Bareilly Road Accident : उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में मंगलवार को सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया इस हादसे में कुल 7 लोगों की मौत हो गई है। मंगलवार को सुबह बरेली के मीरागंज इलाके में नेशनल हाईवे पर एक एंबुलेंस और कंटेनर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतना भीषण था की एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मौके पर ही कुल 7 लोगों की मौत हो गई, बताया जा रहा ये एंबुलेंस दिल्ली से बरेली आ रहा थी।

क्या है पूरा मामला?

बरेली के मीरागंज क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा तब घटित हुआ जब दिल्ली से बरेली की ओर आ रही एक एंबुलेंस ड्राइवर को संखा पुल के पास झपकी आ गई। नींद में रहने के कारण ड्राइवर तेज रफ्तार एंबुलेंस को संभालने मैं नाकाम रहा और एंबुलेंस डिवाइडर से चढ़कर कंटेनर में जाकर टकरा गई। इस जोरदार टक्कर में एंबुलेंस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर समेत कुल 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के साथ एनएचएआई के कर्मचारी भी हादसे वाली जगह पर पहुंचकर एंबुलेंस में से शवों को बाहर निकालने लगे। पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही हाईवे पर आवागमन को फिर से शुरू कर दिया गया है।

पीलीभीत के रहने वाले थे मृतक

मंगलवार को बरेली में हुए भीषण सड़क हादसे में कुल 7 लोगों की मौत हुई है, जिसमें 4 पुरुष तथा 3 महिलाएं शामिल हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी मृतक यूपी के पीलीभीत जनपद के हैं, जो दिल्ली से बरेली की ओर एंबुलेंस से आ रहे थे मगर मीरागंज में कंटेनर से टक्कर के बाद एंबुलेंस में सवार इन सभी सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News