दलित बताने वाला यो यो अभि सिंह फूंकता है चिलम, देखें इसके कारनामें

बीजेपी विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पड़ोसियों का कहना है कि अजितेश(अभि) एक चरित्रहीन लड़का है। साथ ही वह नशेड़ी भी है और कच्चा नशा करता है। सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि अजितेश की अक्टूबर 2016 में सगाई हो चुकी थी।

Update: 2019-07-13 15:41 GMT

बरेली: बीजेपी विधायक की बेटी से शादी रचाने वाले अजितेश को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पड़ोसियों ने जो उसके बारे में खुलासा किया उसे जानकर आप चौक जाएंगे। वह अपने को राजपूत बताता है। साथ अपनी गाड़ी पर अपना नाम यों यों अभि सिंह लिखता है। यह हम नहीं कह रहे हैं। अजितेश के पड़सियों ने उसके बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

पड़ोसियों का कहना है कि अजितेश(अभि) एक चरित्रहीन लड़का है। साथ ही वह नशेड़ी भी है और कच्चा नशा करता है। सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि अजितेश की अक्टूबर 2016 में सगाई हो चुकी थी। उसकी दिसंबर में शादी होने वाली थी। सगाई में करीब सात लाख रुपये खर्च किये गये थे। इसके बाद अभि ने सगाई तोड़ दी।

यह भी पढ़ें...विधायक बेटी और दलित पति के बाद अब अमरोहा की लड़की का देखें ये नया वीडियो

वीर सावरकर नगर के रहने वाले कथित दलित अजितेश ने चार जुलाई को विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी की थी। इसके बाद से दोनों बरेली से बाहर रह रहे हैं। साक्षी ने खुद और अपने पति अभि व उसके परिवार को जान का खतरा बताते हुये दो वीडियो वायरल किये थे। जिसके बाद यह मामला में मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।



अब इस मामले में पड़ोसी और कल्याण वीर सावरकर नगर कल्याण समिति के अध्यक्ष इंजीनियर एके सिंह ने अजितेश के बारे में बताया कि मैं उसके बारे में बहुत कुछ जानता हूं। यहां तक उन्होंने कहा कि अभी ठाकुर चरित्र से गिरा हुआ लड़का है। मोहल्ले वालों को जब पता चला कि वह दलित है। सब शॉक रह गए, क्योंकि हम लोगों को लगता है कि वह ठाकुर है।

यह भी पढ़ें...जब बुजुर्ग महिला ने रवि किशन को सरेआम सुनाई खरी खोटी

तो वहीं अजितेश के दूसरे पड़ोसी व बरेली के रहने वाले हिंदू सेवा समाज के मंत्री रवि लेखवानी ने बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को लेकर कहा कि 9 तारीख को वायरल वीडियो जब हमने देखा तो हमें यकीन ही नहीं हुआ कि यह हमारे पड़ोस की घटना है।

रवि ने खुलासा करते हुए कहा कि अजितेश के कारनामों का सर्टिफिकेट इज्जत नगर थाने से मिल जाएगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अजितेश के कई औरतों के साथ संबंध हैं। साथ ही उसे कच्चे नशे की लत है। उन्होंने कहा कि ऐसे लड़के गरीब मां-बाप भी अपनी बेटी की शादी नहीं करेंगे। रवि ने यह भी कहा कि उसने साक्षी पर पता नहीं क्या जादू-टोना कर दिया है वह जो अपने पिता के बारे में ऐसे बोल रही है।

Tags:    

Similar News