Bareilly News: ASC संस्था ने बच्चों को बांटे पुरस्कार, पढ़ाई के लिए किया गया प्रेरित

Bareilly News: पुरस्कार पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशी देखी गई। संस्था समय-समय पर गरीब बच्चों को कॉपी, किताब, कपड़े आदि उपहार देकर प्रोत्साहित करती है।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-04 07:04 GMT

बच्चों को बांटे गए परस्कार। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: कस्बा फतेहगंज पश्चिमी के मोहल्ला भिटौरा में प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले 113 छात्र छात्राओं को शनिवार को एएससी संस्था के द्वारा उनके एरिया मैनेजर पंकज सिंह, सभासद अबोध सिंह के द्वारा स्कूल परिसर में सभी बच्चों को पेंसिल, रबर, कटर, पेन हिंदी, इंग्लिश, मैथ की कॉपी एवं लंच बॉक्स वितरण करने के बाद के सभी बच्चों को बिस्किट भी बांटे गए। बच्चों को पुरस्कार मिलने के बाद बच्चों के चेहरे पर मुस्कान के साथ उनके चेहरे खिल उठे।

बच्चों को किया गया प्रोतसाहित

इस मौके पर संस्था के एरिया मैनेजर पंकज सिंह और सभासद अबोध सिंह ने बताया कि हमारी एएससी संस्था (कंपनी) समय-समय पर गरीब बच्चों को कॉपी, किताब, कपड़े आदि उपहार देकर प्रोत्साहित करती है। और गरीब, अनाथ, बेसहारा, असहाय लोगों की मदद करती है। प्रधानाध्यापिका ने बताया कि इस तरीके के प्रोग्राम होने से बच्चों को प्रोत्साहन मिलता है और हौसला बढ़ता है। आज बच्चों को पुरस्कार मिलने से सभी बच्चों की चेहरे खिल उठे हैं। मैं संस्था को धन्यवाद देती हूं। आशा करती हूं आगे भी इस तरीके के प्रोग्राम होते रहेंगे। इस मौके पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका आभा रानी आर्य, हरप्रीत कौर, श्वेता सिंह, शिखा मिश्रा, नीतू शर्मा कस्बे के समाजसेवी जगत सिंह, उर्फ सनी, डॉक्टर मुदित सिंह, अमन सिंह, हर्ष सोमवंशी आदि लोग मौजूद रहे।

बच्चों के खिले चेहरे

समाजसेवी डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम समय समय पर होने चाहिए आज गिफ्ट पाकर बच्चो के चेहरे खिल उठे, एएससी संस्था द्वारा बच्चों को किताब, कॉपी, कपड़े आदि सामग्री बांटी गई जिसे पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे। बच्चों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वह लोग बड़े होकर देश की सेवा मे अपना योगदान देंगे। पुरस्कार पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशी देखी गई। बच्चों को इस तरह का प्रोतसाहन मिलने से उनमें बेहतर निखार आएगा। बच्चे आगे चलकर देश की सेवा करेंगे। साथ ही अच्छी पढ़ाई कर देश का नाम रोशन करेंगे।

Tags:    

Similar News