Bareilly News: जुए के अड्डे पर छापा मारने पहुंची पुलिस, भगदड़ में एक युवक की मौत, दारोगा सहित सात पुलिसकर्मी सस्पेंड

Bareilly News: सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को अनुशासनहीनता और लापरवाही के आरोप में सस्पेंड किया गया है। वहीं, मृतक युवक के परिवार का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से युवक की मौत हुई है

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-11 04:40 GMT

Bareilly News (Social Media)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में जुआरी जुआ खेल रहे थे, उसी दौरान पुलिस आ धमकी। पुलिस के पहुंचते ही मौके पर भगदड़ मच गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले में अब चौकी प्रभारी पुलिस उप निरीक्षक समेत सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने इस बात की सूचना विभाग के उच्चधिकारियों को नहीं दी थी, जिसके कारण उनके ऊपर कार्रवाई की गई है।

इलाज के दौरान युवक की मौत

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को अनुशासनहीनता और लापरवाही के आरोप में सस्पेंड किया गया है। वहीं, मृतक युवक के परिवार का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से युवक की मौत हुई है। पुलिस को जनपद के सरदारनगर इलाके में गुरुवार को जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी के लिए पहुंची। इस दौरान भगदड़ में संतोष कुमार (46) गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हे बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात संतोष कुमार की मौत हो गई।

परिजनों का आरोप पुलिस की पिटाई से हुई मौत

बरेली के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया क संतोष कुमार के परिवार के सदस्यों ने भमौरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी है कि सरदार नगर चौकी के पुलिसकर्मियों की पिटाई के बाद मौत हुई है। उन्होने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और घटनास्थल की जांच के बाद परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला?

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार रात को आलमपुर जाफराबाद गांव के बाहर जुआ खेलने की सूचना सरदार नगर पुलिस चौकी को मिली। सूचना पर चौकी प्रभारी टिंकू कुमार और छह अन्य लोगों के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो भगदड़ मच गई, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए नारायणा अस्पताल भेजा गया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने इस बात की सूचना विभाग के उच्चाधिकारियों को नहीं दी। इसी पर उपनिरीक्षक टिंकू कुमार, हेड कांस्टेबल पुष्पेंद्र राणा, मनोज कुमार, कांस्टेबल अंकित कुमार, दीपक कुमार, सत्यजीत सिंह और मोहित कुमार को लापरवाही और सीनियर अधिकारियों को घटना की जानकारी न देने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News