Bareilly News; मढ़ी पर मीट बनाने का काम करता था प्रशांत ,पोते ने दादा की गला दबाकर की हत्या ,पुलिस ने किया खुलासा

Bareilly News: पुलिस ने सेना से रिटायर्ड माली की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने बताया कि पोते ने अपने दादा की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने दादा के शव को घसीटकर खाई में फेंक दिया, ताकि किसी को उस पर दादा की हत्या का शक न हो।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-03 19:24 IST

Bareilly News (Pic-Newstrack)

Bareilly News: बरेली पुलिस ने सेना से रिटायर माली की हत्या का खुलासा कर दिया है ,पुलिस ने बताया कि पोते ने ही अपने दादा की गला दबाकर हत्या की थी। फिर उसके बाद दादा के शव को घसीटता हुआ गड्डे में ले गया, जिससे कोई उसपर दादा की हत्या करने का शक न कर सके। पुलिस ने शक के आधार पर पोते को हिरासत में लिया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया आरोपी ने बताया कि वो नशा करने का आदी है। वो मढ़ी पर मीट बनाता था जिसका उसके दादा विरोध करते थे जिसके चलते नशे में उसने अपने दादा की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के खुलासे के बाद आरोपी के परिवार वालो के होश उड़ गए।

पुलिस ने सेना से रिटायर माली का किया खुलासा

गुरुवार को सीओ प्रथम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने सेना से रिटायर माली द्वारिका प्रसाद की 28 सितंबर को हुई हत्या का खुलासा कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे हरपाल की तरफ से अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच में मृतक का पोता प्रशांत के खिलाफ साक्ष्य मिले थे, जिसके आधार पर उसको गांव नवीनगर से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के द्वारा पूछताछ पर उसने दादा की हत्या करना कुबूल कर लिया। उसने बताया कि वो मढ़ी पर मीट बनाता था जिसका उसके दादा हमेशा विरोध करते थे। 28 सितंबर को भी उसके दादा ने विरोध किया तो उसने नशे की हालत में अपने दादा द्वारिका प्रसाद की गला दबाकर हत्या कर दी ,जिसके बाद उसने अपने दादा का शव मढ़ी के पीछे गड्डे में डाल दिया। जिससे किसी को यह शक न हों कि उसने ही अपने दादा की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया पुलिस के द्वारा किए गए खुलासे से प्रशांत के परिवार वालो के होश उड़ गए।

शव मढ़ी के पास एक गड्डे में मिलने से इलाके में फैली थी सनसनी 

बता दें 28 सितंबर को सेना से रिटायर माली द्वारिका प्रसाद का शव मढ़ी के पास एक गड्डे में मिला था। तब आरोपी प्रशांत ने ही अपने पिता हरपाल को फोन करके मढ़ी पर दादा के नहीं होने की सूचना दी। कुछ देर बाद द्वारिका प्रसाद के शव मढ़ी के पास एक गड्डे में मिल गया था तब हरपाल ने अपने पुलिस मे शिकायत कर अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

Tags:    

Similar News