Bareilly News: बारातियों को खाने में ऐसा क्या खिला दिया कि अगले ही पल जाना पड़ा जेल

Bareilly News: बरेली जनपद में हुई एक शादी में गौमांस खिलाने का मामले सामने आया है। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद बाद पांच गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-07-17 05:51 GMT
आरोपी गिरफ्तार ( सोशल मीडिया)

Bareilly News: बरेली जनपद में हुई एक शादी में गौमांस खिलाने का मामले सामने आया है। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद बाद पांच गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके दोस्त की बेटी की शादी थी। शादी में गौमांस खिलाने के लिए गाय काटी गई थी। बारात मालिक की अनुमति लेकर बारातियों को गौमांस खिलाया गया। पुलिस ने बारात घर मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि बरेली के थाना विथरी क्षेत्र में बीते दिनों गाय के कुछ अवशेष मिले थे, जिसका हिंदू संगठनों ने कड़ा विरोध किया था। उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पांच गौतस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में गौ तस्करों ने बताया कि उनके दोस्त सैदपुर निवासी मकसूद की बेटी की आठ जुलाई को शादी थी। मकसूद ने ही उनसे कहा था कि शादी में गौमांस खिलाना है। इसके बाद जंगलों में एक गाय को काटा गया और बारातियों को खिलाने के लिए गौमांस बनवाया गया। आरोपियों ने कहा कि बारात घर मालिक की अनुमति के बाद ही बारातियों को गौमांस खिलाया गया। पुलिस ने बारात मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी इससे पहले भी कई बार कर चुके हैं गौहत्या

पुलिस ने आरोपियों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो गौतस्करों ने बताया कि वह इससे पहले भी कई बार गौहत्या कर चुके हैं। पुलिस ने गौतस्करों के पास से एक चाकू और एक रस्सी बरामद की है। वहीं, पुलिस ने पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया है। फिलहाल बारात घर का मालिक फरार चल रहा है। पुलिस बारात घर मालिक को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

पूरे मामले पर क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

इस पूरे मामले पर बरेली के पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी ने बताया कि कुछ दिनों पहले गाय के अवशेष मिले थे। उसके बाद एक मुकदमा दर्ज कर गौतस्करों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने पांच गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होने बताया कि एक शादी समारोह में गौमांस खिलाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होने कहा कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News