Youtube चैनल पर वीडियो बनाकर की करोड़ों की कमाई, आलीशान बंगला लग्जरी कार...छापेमारी में मिला 24 लाख नगदी

Bareilly News: यूट्यूबर तस्लीम बरेली के नवाबगंज के गांव मिलक पिछवाड़ा का रहने वाला है। वह पिछले करीब छह सालों से ट्रेंडिंग हब 3.0 के नाम से यूट्यूब चैनल चला रहा है।

Update: 2023-07-17 12:58 GMT
bareilly youtuber Taslim earned crores of rupee polic and incom tax team raid home recovered 24 lakh cash (Photo-Social Media)

Bareilly News: यूट्यूब कमाई का सुलभ और बड़ा जरिया बन गया है। इसपर वीडियो बनाकर लोग लाखों करोंड़ों की कमाई के साथ शोहरत भी बटोर रहे हैं। लेकिन इसकी आंड़ में हवाला कारोबार भी किए जाने की चर्चाएं तेज हैं। इसी तरह की एक घटना यूपी के बरेली में घटी। सूचना के आधार पर पुलिस नें एक यूट्यूबर के घर पर छापा मारकर 24 लाख रुपए कैश बरामद किए। पुलिस की सूचना पर पहुंचे आयकर विभाग के अधिकारियों नें पैसे को कब्जे में ले लिया। इसके अलावा यूट्यूबर के पास आलीशान मकान व लग्जरी कार भी है। पुलिस नें जांच शुरू कर दी है।

यूट्यूबर तस्लीम बरेली के नवाबगंज के गांव मिलक पिछवाड़ा का रहने वाला है। वह पिछले करीब छह सालों से ट्रेंडिंग हब 3.0 के नाम से यूट्यूब चैनल चला रहा है। पुलिस को उसके घर में भारी मात्रा में नगदी होने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस नें छापेमारी कर 24 लाख बरामद की। इसके बाद तसलीम के माता-पिता और भाई नें उसे निर्दोश बताया। अब आयकर विभाग की टीम जांच में जुटी है।

तस्लीम के भाई फिरोज के मुताबिक उसका भी ट्रेंडिंग हब 3.0 के नाम से यूट्यूब चैनल चलाता है। चैनल से अच्छी कमाई हो जाती है। जबकि पिता नें बेटे पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए उसे निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि कल जो जांच टीम आई थी उसने भी बेटे को निर्दोष पया। उसके पास पैसे कहां से आए इसका प्रमाण है।

वहीं भाई फिरोज ने कहा कि तस्लीम की कमाई यूट्यूब के माध्यम से हो जाती है। उसने शेयर मार्केट और निवेश टॉपिक पर चैनल बनाकर एक करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। इसमें से उसने 40 लाख रुपए का रिटर्न भी फाइल किया है। पिता ने बताया कि जांच टीम को सारे कागजात दिखा दिए गए हैं। टीम नें मेरे बेटे को निर्दोश बताया है। उसकपर लगे सभी आरोप गलत है।

Tags:    

Similar News