Bareilly News: डिप्टी सीएम की मौजूदगी में बीजेपी प्रत्याशी ने किया नामांकन

Lok Sabha Election 2024: बरेली से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और आंवला से प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने आज नामंकन किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-15 11:25 GMT

नामांकन करते प्रत्याशी। (Pic: Newstrack)

Bareilly News: भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और आंवला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने सोमवार को अपना अपना नामांकन किया। छत्रपाल गंगवार के नामांकन से पूर्व कंपाउंड में एक सभा का आयोजन हुआ जिसकी अध्यक्षता जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने की। वहीं आंवला लोकसभा से धर्मेंद्र कश्यप के नामांकन के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे।

स्वतंत्र देव सिंह ने की भाजपा को वोट देने की अपील

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सभा में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा मे छोटे से छोटा कार्यकर्ता की अहम भूमिका होती है। प्रत्येक कार्यकर्ता सर्वोपरि है। मैं उनको नमन करता हूं। इस बार बरेली से छत्रपाल गंगवार को भारी वोटों से जीताने की कार्यकर्ता व पदाधिकारी से अपील की है। स्वतंत्र देव ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ स्तर पर मतदाताओं के घर-घर जाकर मोदी की गारंटी और मोदी सरकार की उपलब्धियां को बताएं। इस मौके पर सांसद संतोष गंगवार, वन राज्य मंत्री डॉ अरुण कुमार. जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, महापौर डॉक्टर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल, पूर्व मंत्री बहुरन लाल मौर्या आदि लोग मौजूद रहे।


मोदी की गारंटी से बना राम मंदिर

आंवला लोकसभा सीट से धर्मेंद्र कश्यप ने भी आज हीं नामांकन किया इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित रहे। केशव प्रसाद मौर्य ने आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में लाल फाटक रोड पर एक बारात घर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में 80 मे 80 सीट आ रही हैं। फिर से एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी से विरोधी दल के नेताओं में खलबली मची है और वह मैदान छोड़ने को मजबूर हो गए हैं।

जनसभा मे बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी की गारंटी से रामलाल का भाव मंदिर का निर्माण करवा दिया। मोदी की गारंटी से 370 खत्म कर दिया। मोदी की गारंटी से सीएए लागू कर दिया। इस बार प्रदेश और देश भर से विरोधियों का वजूद ही नहीं बचेगा। इस बार 400 सीट जीतकर फिर से एक बार मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं। इससे घबराए विरोधी मैदान छोड़कर भागने को विवश हो रहे हैं। इस मौके पर सांसद धर्मेंद्र कश्यप, पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह. एमएलसी कुंवर महाराज सिंह, बिथरी चैनपुर विधायक राघवेंद्र शर्मा, फरीदपुर विधायक श्याम बिहारी लाल, आंवला जिला अध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News