Bareilly News: नदी मे बहता हुआ मिला अज्ञात पुरुष का शव ,जांच में जुटी पुलिस

Bareilly News: थाना मीरगंज के गांव मुगलपुर उर्फ जटपुरा मे मंगलवार को ग्यारह बजे के आसपास ग्रामीण भाखड़ा नदी के पास से गुजर रहे थे तभी ग्रामीणों को नदी के किनारे पर एक पुरुष का शव दिखाई दिया

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-30 13:16 GMT

Bareilly News

Bareilly News: भाखड़ा नदी मे पुरुष का शव बहता देख ग्रामीणों के होश उड़ गए ,ग्रामीणों ने शव के नदी मे बहने की सूचना डायल 112 और थाना पुलिस को दी ,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और डायल 112 ने नदी मे बहते शव को बाहर निकाला निकाला ,पानी मे पड़े होने के चलते शव काफी फूल गया जिससे मौके पर पुरुष की शिनाख्त नहीं हो पाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज दिया और शव की शिनाख्त करने में जुट गई है। 

थाना मीरगंज के गांव मुगलपुर उर्फ जटपुरा मे मंगलवार को ग्यारह बजे के आसपास ग्रामीण भाखड़ा नदी के पास से गुजर रहे थे तभी ग्रामीणों को नदी के किनारे पर एक पुरुष का शव दिखाई दिया। जिसके बाद ग्रामीणों के होश उड़ गए ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो शव पानी मे पड़े होने के चलते काफी फूल गया था। जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई ग्रामीणों ने शव की सूचना डायल 112 और पुलिस को दी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला देखकर पुरुष की उम्र लगभग 45 वर्ष के आसपास की लग रही थी ।

शव पानी में पेड़ होने के चलते काफी फूल गया था। जिससे पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई ,शव को देख ऐसा लग रहा था जैसे कि वो कई दिनों से पानी मे पड़ा हुआ हो और कही दूर से बहता हुआ यहां तक आ गया हो ,घटना की सूचना पर फील्ड यूनिट की टीम पर मौके पर पहुंची और वहा से साक्ष्य इकट्ठा किए ,पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और उसकी शिनाख्त में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि गांव मुगलपुर मे भाखड़ा नदी मे एक पुरुष का शव पानी मे पड़ा होने की सूचना मिली ,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला पानी मे डूबने के चलते चेहरा खराब होने से पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी पहंचान करने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News