Bareilly News: बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, घर में छाया मातम

Bareilly News: जसवीर बहन को शादी मे देने के लिए पंखा खरीद कर लाया था, पंखा चलाते समय उसको करंट लग गया, जिससे वो जमीन पर बेसुध होकर गिर गया, परिजन उसे लाज के लिए अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-05 06:22 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bareilly News: बरेली जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पूरा परिवार शादी की तैयारी में लगा हुआ था। वहीं परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट गया। बहन की शादी मे दहेज में देने के लिए लाए पंखे से भाई को करंट लग गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया कुछ ही देर मे भाई की मौत हो गई। दुल्हन बनी बहन को जब भाई की मौत की खबर मिली तो वो बेहोश हो गई। बहन की शादी वाले दिन हुई भाई की मौत से पूरे गांव की आंखे नम है, आज बहन की विदाई के बाद भाई का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

Lucknow Acid Attack: छात्रा के भाई का दोस्त ही निकला एसिड फेंकने वाला शोहदा, 6 नंबर ब्लॉक करने पर किया Acid हमला

हर्रामपुर गांव निवासी जसवीर उम्र 21 साल का पुत्र कुंवरपाल मजदूरी करने के साथ अपने पिता के साथ खेती का भी काम करते थे। गुरुवार को उनकी बहन मीरा की बारात आनी थी, जिसको लेकर घर मे तैयारिया चल रही थी। जसवीर बहन को शादी मे देने के लिए पंखा खरीद कर लाया था, पंखा चलाते समय उसको करंट लग गया, जिससे वो जमीन पर बेसुध होकर गिर गया, परिजन उसे लाज के लिए अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमॉर्टम कराए ही शव को घर ले आए।

वहीं, भाई की मौत की खबर उसकी दुल्हन बनी बहन को हुई तो वो दौड़ती हुई वहां आई। बारात वाले घर में हुई मौत से सभी की आंखे नम थी। जसवीर की मां, पिता और बहन का रो रोकर बुरा हाल है। घर में बारात आनी थी, जिसके चलते जिसके चलते परिजनों ने शादी की सभी तैयारिया पूरी कर ली थी। ऐसे में इसे निरस्त नहीं किया जा सकता, एक सादा समारोह गुरुवार की शाम को विवाह की रस्में अदा की गई। आज बहन की विदाई के बाद भाई का अंतिम संस्कार किया जाएगा। जसवीर आठ भाई बहनों मे तीसरे नंबर का था।   

Tags:    

Similar News