Bareilly News: नदी किनारे पड़ा मिला घर से काम पर निकले युवक का शव

Bareilly News: घर से किसी काम के लिए निकले युवक का शव मंगलवार को नदी के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-18 17:11 GMT

घटनास्थल पर जाँच पड़ताल करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Bareilly News: घर से किसी काम के लिए निकले युवक का शव मंगलवार को नदी के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक युवक सोमवार की सुबह घर से काम पर जाने के लिए निकला था। वहीं, आज नदी किनारे युवक का शव देख ग्रामीणों के होश उड़ गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को घटना से अवगत कराया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देखकर हत्या की आशंका जताई है। 

यह है पूरा मामला 

थाना भोजीपुरा क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर के रहने वाले प्रेमपाल पुत्र रामेश्वर मजदूरी करते थे सोमवार को वो घर से काम पर जाने की बात कहकर निकले थे लेकिन शाम तक घर नहीं लौटे। मंगलवार को उसका शव देवरनिया नदी किनारे पड़ा मिला। प्रेमपाल के चेहरे पर कई चोटों के निशान थे। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों को बताया। फ़िलहाल शव का पंचायतनामा भर के पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं। घटना के बाद से उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

सीओ हाईवे नितिन कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नदी किनारे युवक का शव पड़ा हुआ है, सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव की पहचान ग्राम प्रहलादपुर के रहने वाले प्रेमपाल पुत्र रामेश्वर के रूप में की है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जाँच की जा रही है। परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि, युवक की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। 

Tags:    

Similar News