Bareilly News: सीबीआई अधिकारी बताकर जन सुविधा केंद्र संचालक से मांगे पचास हजार रूपए

Bareilly News: पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक से पूछताछ करने पर युवक का कहना है कि उसने मजाक में ऐसा किया था। वो केवल मज़ाक कर रहा था

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-06-14 14:55 GMT

Bareilly News: बरेली जिले में एक मामला सामने आया है जिसमे खुद को सीबीआई का अधिकारी बताकर एक युवक ने जन सुविधा केंद्र संचालक से 50000 रुपये की डिमांड की है। युवक की कदकाठी देखकर जन सुविधा संचालक को उसपर शक हुआ तो उसने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 युवक को पकड़कर थाने ले गई।

पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक से पूछताछ करने पर युवक का कहना है कि उसने मजाक में ऐसा किया था। वो केवल मज़ाक कर रहा था, वहीं लोगों का कहना है कि सीबीआई का अधिकारी बताकर किसी से रूपए मांगने का मामला उन्होंने पहली बार देखा है। बारहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है, पुलिस को देख युवक के होश उड़ गए और वो पुलिस के अधिकारीयों के सामने गिड़गिड़ाता रहा।

बारादरी थाना क्षेत्र की जगतपुर चौकी के पास शिव आटा चक्की के सामने नीरज जन सुविधा केंद्र चलाता है। आज उनके जन सुविधा केंद्र पर 18- 19 साल का एक युवक आया उसने खुद को सीबीआई का अधिकारी बताया और जनसुविधा संचालक से 50000 हजार रुपये मांगने लगा। नीरज को इस दौरान जन सुविधा पर आए युवक पर शक हुआ तो उसने डायल 112 को कॉल मिला दी।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह मजाक कर रहा था

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और वो अपने साथ चौकी ले आई, पूरी घटना का पता जब आलाधिकारियों को चला तो वह भी मौके पर पहुंच गए, पुलिस के आलाधिकारी पकड़े गए फर्जी सीबीआई अधिकारी से पूछताछ करने पर जो बात सामने आई वो चौंकाने वाली थी, युवक ने पुलिस से कहा कि वो ऐसा मजाक में कर रहा था।

इस मामले में सीओ थर्ड अनीता चौहान ने बताया कि पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है, पूछताछ में जो निकल कर आएगा उसके आधार पर युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, वहीं पकड़े गए युवक ने बताया कि वह मजाक में यह सब कर रहा था।

Tags:    

Similar News