Bareilly News: बिना अनुमति के लगे झूले मे उतरा करंट, एक किशोर की मौत, दो घायल

Bareilly News: झूले में करंट उतरने से एक की मौत हो गई। हादसे मे दो अन्य किशोर भी करंट की चपेट में आए लेकिन उनकी जान बच गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-08 07:35 GMT

Bareilly News (Pic: Social Media)

Bareilly News: देहात में लगे मेले में झूले में करंट लगने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि दो किशोर मामूली रूप से घायल हो गए। मृतक किशोर के परिजन इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज एक आरोपी को हिरासत मे ले लिया है। पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति के मेले में झूला लगाया गया था। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

हिरासत में एक आरोपी

थाना देवरनिया क्षेत्र के शरीफनगर में मेला लगा हुआ था। जिसमे बिना अनुमति के झूला लगाया गया था। देर शाम गांव के कुछ बच्चे झूला झूलने के लिए आए। जैसे ही झूला चला तभी कुछ ही देर बाद झूला पास से जा रहे बिजली के तारो से टकरा गया। जिसमें गांव के रहने वाले चौदह वर्षीय यश पुत्र सुखपाल झुलस गया। आनन फानन में किशोर को परिजन डॉक्टर के पास लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को मौक से हिरासत में ले लिया है।

आयोजक से पूछताछ जारी

हादसे में दो अन्य किशोर भी करंट की चपेट में आए लेकिन उनकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि मेले में बिना अनुमति के झूला लगाया गया था। जिस जगह पर झूला लगाया गया वहीं पास में ही बिजली का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। ट्रांसफार्मर के पास झूला लगाने के चलते ही हादसा हो गया। जैसे ही झूला चला वो ट्रांसफार्मर से निकले तारों में लग गया। जिससे झूले मे करंट आ गया जिससे एक किशोर की मौत हो गई। इंस्पेक्टर देवेंद्र धामा ने बताया कि अभी तक मामले की तहरीर नहीं आई है। तहरीर के अनुसार कार्यवाही की जायेगी। हादसे मे एक किशोर की मौत हुई है जिसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। झूला लगाने वाले आयोजक से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News