Bareilly News: पहले छुआ पैर, फिर बोला माफ कर देना बेटी, कर दिया....

Bareilly Crime News: जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने हत्या कर सुबह पुलिस चौकी पर पहुंच सरेंडर कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-09 12:31 GMT

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने हत्या कर सुबह पुलिस चौकी पर पहुंच सरेंडर कर दिया। आरोपी पिता ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। बेटी की लाश घर पर पड़ी है और वो खुद सरेंडर करने के लिए आया है। उसकी बात सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना सीबीगंज पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के रहने वाले विजेंद्र उर्फ बड़ा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के पिता ने एक दिन पहले ही आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। किशोरी के 161 के तहत हुए बयान के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और किशोरी को उसके परिवार को सौप दिया।

बताया जा रहा है समाज में हुई बदनामी के चलते किशोरी के पिता ने गुरुवार की रात किसी समय घर पर सो रही अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। गुरुवार रात में सभी परिजन खाना खाकर सो गए। आधी रात के बाद मैं बेटी के कमरे में गया। वह गहरी नींद में सो रही थी। मैंने बेटी के पैर छूकर उससे माफी मांगी। मन मैं बोला कि बेटी बदनामी से तुम्हारी मौत बेहतर है, उसे गला दबाकर मार डाला। हत्या कर शुक्रवार तड़के पुलिस चौकी पहुंचा। सारी बात बताकर सरेंडर कर दिया। यही नहीं बेटी की हत्या करने के बाद पिता सुबह सुबह परसाखेड़ा चौकी पहुंचा और वहां बैठे पुलिसकर्मियों से बोला कि उसने रात मे अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है। उसकी बेटी का शव घर पर पड़ा हुआ है। यह बात सुनकर चौकी पर बैठे पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने तुरंत पिता को हिरासत में ले लिया। वही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच किशोरी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News