Bareilly News: गांव मे जांच करने आई युवती ने प्रधान से मांगी माफी, वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

Bareilly News: जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने कैमरा चलाकर उनका पद और विभाग की जानकारी लेना चाही तो वो कैमरा देखकर डर गई और गांव की प्रधान से कैमरा बंद करके की गुजारिश करती रही।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-12 13:48 GMT

गांव मे जांच करने आई युवती ने प्रधान से मांगी माफी, वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला: Photo- Newstrack

Bareilly News: गांव में जांच करने आई एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में युवती प्रधान और जिला पंचायत सदस्य से माफी मांगती हुई नजर आ रही है, वीडियो में वो खुद को मंडल अध्यक्ष बता रही है, प्रधान ने युवती के माफी मांगने पर उसको छोड़ दिया जिसके बाद वो गांव से चली गई।

गांव हुरहुरी का मामला

जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव हुरहुरी में आज मोमिना नाम की युवती आई और गांव की प्रधान सुधा शाक्य से गांव में साफ सफाई की व्यवस्था पर सवाल करने लगी। उसने ग्राम प्रधान को बताया कि वो बरेली की मंडल अध्यक्ष है और उनके गांव हुरहुरी की उसके पास साफ-सफाई को लेकर बहुत शिकायते आई हैं। जिसकी जांच करने के लिए वो आज गांव में आई है, जैसे ही जांच करने वाली युवती का पता जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी को लगा तो तुरंत गांव में पहुंच गए।

कैमरा देख डर गई युवती

ग्राम प्रधान मोमिना को लेकर पंचायत घर में आई जहां जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने कैमरा चलाकर उनका पद और विभाग की जानकारी लेना चाही तो वो कैमरा देखकर डर गई और गांव की प्रधान से कैमरा बंद करके की गुजारिश करती रही। वीडियो में जिला पंचायत अध्यक्ष उनसे पूछ रहे हैं कि आप किस विभाग से हो तो वो अपना मुंह छुपाकर खुद को किसी भी विभाग का नही बता रही है, वो खुद को बरेली की मंडल अध्यक्ष कहती हुई नजर रही है और बार बार ग्राम प्रधान से वीडियो बनाने को मना करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो के लास्ट में युवती बोलती हुई नजर आ रही है कि वो गलती से गांव में आ गई, जिसके बाद वीडियो बनाना बंद कर दिया गया, जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने युवती को माफी मांगने के बाद उसको छोड़ दिया और बाद में पंचायत घर के अंदर बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने बताया

जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी ने बताया कि आज उनको सूचना मिली थी कि गांव हुरहुरि में एक युवती जांच करने आई है तो वो गांव पहुंचे और युवती से उनका विभाग पूछा तो वो खुद को किसी भी विभाग का नही बता रही थी उन्होंने पूरे मामले का वीडियो बना लिया वीडियो मे वो बाद में बोल रही है कि वो गलती से गांव में आ गई और माफी मांगने लगी जिसके बाद वो गांव से चली गई।

Tags:    

Similar News