Bareilly News: जमीनी विवाद में नाती ने किया बाबा पर हमला, इलाज के दौरान मौत

Bareilly News: जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद इतना बड़ गया कि शराबी नाती ने बंटवारे को लेकर बाबा पर फावड़े से घायल कर दिया। नाती के हमले से बाबा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको परिवार के लोग पीलीभीत के जिला अस्पताल लेकर गए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-02 15:53 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: जनपद में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद इतना बड़ गया कि शराबी नाती ने बंटवारे को लेकर बाबा पर फावड़े से घायल कर दिया। नाती के हमले से बाबा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको परिवार के लोग पीलीभीत के जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने अधेड़ की हालत गंभीर देख बरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बरेली के जिला अस्पताल में इलाज के दौरान आज सुबह अधेड़ की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने अधेड़ की मौत की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिला पीलीभीत के थाना न्यूरिया के गांव चौड़ा के रहने वाले 55 वर्षीय मुन्नालाल के भाई ने बताया कि गुरुवार देर रात घर में जमीनी बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही थी। जिसमें बड़े भाई का बेटा प्रदीप शराब के नशे में अपने बाबा मुन्नालाल को फावड़ा मार दिया। फावड़ा लगने से मुन्नालाल गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोगों मुन्नालाल को उपचार के लिए पीलीभीत के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मुन्नालाल की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उनको बरेली के जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

मुन्नालाल की जिला अस्पताल में शुक्रवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुन्नालाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। परिवार के किसी सदस्य को नहीं पता था कि जमीन बंटवारे को लेकर विवाद इतना बढ़ जाएगा कि एक व्यक्ति की मौत हो जायेगी। मुन्नलाल की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News