Bareilly News: घर के बाहर खेल रही थी मासूम, ट्रक की चपेट में आने से मौत

Bareilly News: चौकी प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-26 20:37 IST

Bareilly News (Pic: Newstrack)

Bareilly News: घर के बाहर खेल रही मासूम ट्रक की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद मृतक की मां और पिता का रो रोकर बुरा हाल है। मां शाकुन्तला बार बार अपनी बेटी को याद करके बेहोश हो रही थी। घटना के बाद पूरे गांव में मातम सा छा गया।

चार वर्षीय बच्ची की मौत

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव लाभारी के रहने वाले ओमवीर की चार वर्षीय बेटी प्रियांशी शनिवार दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी तभी उसके घर के पास स्थित एक धर्म काटा पर लकड़ी से भरे ट्रक को चालक पीछे कर रहा था। उसी दौरान मासूम बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक का पिता ओमवीर कांटा पर ही काम करता है। वहीं से उसके परिवार का पालन पोषण होता है। 

आरोपी की तलाश जारी

उसकी कांटे पर हादसा होने से उसके होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे लभारी चौकी प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मीरगंज सिद्धार्थ सिंह तोमर ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। जल्द ही आरोपी चालक को पकड़कर जेल भेज दिया जायेगा।  

Tags:    

Similar News