Bareilly News: CO को देख दीवार लांघकर भागा इंस्पेक्टर, जानिए क्या है पूरा मामला

Bareilly Crime News: बरेली के थाना फरीदपुर में इंस्पेक्टर द्वारा 9 लाख रुपए की रिश्वत लेते समय आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने छापा मार दिया। जिसके इंस्पेक्टर थाने की दीवार फांदकर भाग गए। सायरन की आवाज सुनते ही इंस्पेक्टर भाग खड़े हुए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-22 15:22 GMT

इंस्पेक्टर रामसेवक और आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक (Pic: Newstrack)

Bareilly News: बरेली के थाना फरीदपुर में इंस्पेक्टर द्वारा 9 लाख रुपए की रिश्वत लेते समय आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने छापा मार दिया। जिसके इंस्पेक्टर थाने की दीवार फांदकर भाग गए। सायरन की आवाज सुनते ही इंस्पेक्टर भाग खड़े हुए। वहीं पुलिस को कमरे के बेड पर नोट मिले। जोकि काउंट करने पर 9 लाख निकले। पुलिस ने इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर की तलाश में दबिश जारी है। आपको बता दें, कि फरीदपुर थाने में रामसेवक इंस्पेक्टर पद पर तैनात हैं। एसएसपी अनुराग आर्य के निर्देश पर आईपीएस अधिकारी मानुष पारीक ने छापा मारा।  

बिस्तर पर मिला 9 लाख का कैश

दरअसल, फरीदपुर थाना प्रभारी रामसेवक के खिलाफ कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी। अधिकारियों ने बताया कि फरीदपुर पुलिस ने स्मैक तस्कर नवदिया निवासी आलम, मोहम्मद इस्लाम, नियाज अहमद को पकड़ा था। इन सभी को छोड़ने के लिए इंस्पेक्टर फरीदपुर रामसेवक ने 9 लाख रुपये लिए। यह पैसा थाने के आवास के बेडरूम में लिया गया। जानकारी एसएसपी अनुराग आर्य व एसपी दक्षिण को मिली। जैसे ही मानुष पारीक थाने में पहुंचे तभी इंस्पेक्टर दीवार फांदकर भाग निकला। इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए एसपी के गनर भी दौड़े, लेकिन इंसपेक्टर भाग निकले।

गोपनीय सूचना पर हुई कार्रवाई

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि आज दिन में गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि थाना प्रभारी द्वारा रात्रि में दो संदिग्धों को एनडीपीएस के आरोप में पकडकर 07 लाख रुपये लेकर छोड दिया है। जिसकी जांच के लिए क्षेत्राधिकारी फरीदपुर गौरव सिंह, बरेली तत्काल थाने पर गये। थाने पर थाना प्रभारी रामसेवक थाने से गायब हो गया। जिसका कमरा चैक करने पर कमरे से लगभग 09 लाख 96 हजार रुपये कैश बरामद हुआ है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जांच में ज्ञात हुआ है कि रात्रि में आलम पुत्र मो0 इस्लाम, नियाज अहमद पुत्र शेर मोहम्मद निवासीगण नवदिया अशोक थाना फरीदपुर, बरेली को थाने पर लाया गया था जिनको 07 लाख रुपये लेकर थाना प्रभारी द्वारा छोड दिया गया था। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी फरीदपुर की तहरीर पर थाना फरीदपुर पर मु0अ0सं0 633/2024 धारा 308(6)/127(2) बीएनएस व 7/13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 पंजीकृत किया गया है। आरोपी निरीक्षक को निलम्बित किया गया है। आरोपी निरीक्षक की गिरफ्तारी की प्रयास किया जा रहा है, शीघ्र ही गिरफ्तारी करते हुए आगे की विवेचनात्मक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

Tags:    

Similar News