Bareilly News: मोइन हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद

Bareilly Crime News: थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव रैयानगला गांव में बीती शनिवार की रात नौ बजे खाना खा कर टहलने के दौरान मोईन पुत्र आबिद अली की आँख में मिर्ची पाउडर डाल दी। इसके बाद चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी थी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-20 16:08 GMT

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Bareilly News: मीरगंज के गांव रैयानगला में बीती शनिवार की रात बहन से बात करने को लेकर मोईन की चाकुओं से गोद कर हत्या मामले में फरार मुख्य आरोपी सारिफ उर्फ छोटू को पुलिस ने एक स्थान से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव रैयानगला गांव में बीती शनिवार की रात नौ बजे खाना खा कर टहलने के दौरान मोईन पुत्र आबिद अली की आँख में मिर्ची पाउडर डाल दी। इसके बाद चाकू से गोद कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी थी। मृतक के पिता की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने शरीफ उर्फ छोटू समेत चार लोगों पर हत्या का अभियोग कायम कर लिया था।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

मामले में सभी आरोपी फरार चल रहे थे। बीती सोमवार की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोईन का मुख्य हत्या आरोपी शारीफ उर्फ छोटू कही भागने की फिराक में खडा है। सूचना पर थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह, दरोगा संजीव कुमार शर्मा हमराह हेड कांस्टेबल सूरज पाल, सिपाही बंटी और सरकारी जीप चालक नितिन नागर के साथ नेशनल हाइवे पर पहुंचे। पुल से आगे मनकरा पुलिस चौकी की तरफ एक युवक खडा दिखायी दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर करीब आठ बजे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सारिफ उर्फ छोटू पुत्र हाजित अली निवासी रैयानगला बताया।

हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद 

आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि एफआईआर में उसका नाम आरिस है जबकि असली नाम सारिफ है। पुलिस उसे पकड़ कर थाने लायी और उसकी निशान देही पर आला कत्ल चाकू को बरामद करके सक्षम न्यायालय को भेजा दिया है। आपको बता दें कि रैयानगला निवासी मोइन को उसके खानदानी भाईयों ने मिलकर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। सारिफ हत्या में मुख्य आरोपी था। मोइन की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। उसकी मां, भाई और पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News