Bareilly News: रेलवे ट्रैक के पास आम के बाग में युवक का हुआ मर्डर, मौके पर पहुंचे एसपी

Bareilly News: फील्ड यूनिट ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किया। एसपी साउथ, सीओ मीरगंज भी मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-12 11:51 IST

Bareilly News (Pic: Newstrack)


Bareilly News: कल शाम अपने घर से घूमने के लिए निकला युवक का शव आम के बाग में मिला। युवक का मर्डर कर हत्यारे मौके से फरार हो गए। आज सुबह मृतक के पिता ने रेलवे ट्रैक के पास पड़े शव को देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है। फील्ड यूनिट ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किया। एसपी साउथ, सीओ मीरगंज भी मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया।

आम बाग में मिला शव

थाना मीरगंज के मोहल्ला शिवपुरी के रहने वाले 22 वर्षीय शिवम दिवाकर पुत्र रामबाबू का शव रेलवे ट्रैक के पास आम के बाग में पड़ा मिला। उसके पिता रामबाबू दिवाकर ने बताया कि कल शाम को उसका बेटा घर से घूमने के लिए निकला था। जब वह रात को घर नही पहुंचा तो उन्होंने पूरे कस्बे से लेकर रेलवे ट्रैक स्थित मंदिर पर जाकर देखा लेकिन उसके बेटे का पता नही चल सका। आज सुबह वो सिंधौली फाटक से फिर रेलवे ट्रैक पर अपने बेटे को देखने के लिए निकला तो सामने से एक ट्रेन आती दिखाई दी।

शरीर पर थे कई निशान 

जैसे ही वो रेलवे लाइन से नीचे उतरा उसकी नजर आम के बाग में गई। उसने देखा कि आम के बाग में किनारे से उसके बेटे का शव पड़ा हुआ था। जिसको देख उसके होश उड़ गए। उसके बेटे के गले और सीने पर चाकुओं से कई बार किए हुए थे। सूचना मिलते ही एसपी साउथ मानुष पारीक, सीओ मीरगंज गौरव सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।  कुछ ही देर बाद फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कर लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौके पर नहीं मिला फोन

बता दें कि शव के पास एक पेड़ पर रस्सी भी बंधी हुई थी जिससे ऐसा प्रतीत है कि हत्यारों ने पहले युवक को पेड़ से फांसी लगाना चाही जिससे हत्या को आत्महत्या दिखाया जा सके। लेकिन युवक ने कड़ा संघर्ष किया होगा जिसके बाद हत्यारों ने युवक का गला रेत दिया और उसके सीने पर कई वार किए जिससे युवक की मौत हो गई। मृतक का मोबाइल भी मौके से बरामद नहीं हुआ। शव को देख ऐसा लग रहा था जैसे उसकी हत्या कल रात किसी वक्त की गई होगी। इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि रेलवे ट्रैक के पास एक युवक के गले और सीने मे चोट के निशान थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्दी ही हत्यारों को पकड़कर जेल भेज दिया जायेगा।

Tags:    

Similar News