Bareilly News: ऑल्टो चला रहे युवकों ने रोकी प्राइवेट बस, हेल्पर को लेकर फरार, हिरासत में दो आरोपी

Bareilly News: मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है। कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-22 08:25 IST

बस में मौजूद लोग (Pic: Newstrack)

Bareilly News: लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रही बस के हेल्पर के साथ ऑल्टो सवार युवकों ने मारपीट कर अपने साथ ले गए कुछ दूरी पर ही अल्टो कार का एक्सीडेंट हो गया। सूचना मिलते ही मौके पहुंची पुलिस ने ऑल्टो कार से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को देख बाकी कार सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिनों पूर्व परवेज के साथ दिल्ली के नरेला मे मारपीट की गई थी।

बस में हुई मारपीट

थाना मीरगंज क्षेत्र के सिंधौली चौराहे के पास शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे लखीमपुर खीरी से दिल्ली जा रही प्राइवेट डबल डेकर बस को परवेज, सुरजीत कुमार और उसके साथियों ने सवारी बैठने के बहाने से रूकवाया। जैसे ही ड्राइवर ने बस को रोका तो परवेज और सुरजीत ने बस के हेल्पर सुहैल पुत्र शेर अली निवासी किठौर जिला मेरठ के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। मारपीट की देख बस के अंदर बैठी सवारियां घबरा गई। कार सवार युवक हेल्पर को अपने साथ कार में बैठाकर ले गए तिलमास पेट्रोल पंप के पास कार की टक्कर टेंपो से हों जाने से कार क्षतिग्रस्त हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार परवेज और सुरजीत कुमार को पकड़ लिया रात के अंधेरे का फायदा उठाकर कार सवार और लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़कर थाने लेकर आई। इंस्पेक्टर मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार की रात साढ़े नौ बजे सिंधौली चौराहे के पास कार सवारों ने एक प्राइवेट डबल डेकर बस को सवारिया बैठाने के बहाने से रूकवाया। बस के रुकते ही कार सवार परवेज और सुरजीत सहित अन्य लोगों ने बस के हेल्पर सुहैल के साथ मारपीट करना शुरू कर दी और हेल्पर को बस से अपनी कार में बैठा लिया। पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया है। बाकी के अन्य लोग फरार हो गए। पुलिस के द्वारा फरार आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा। 

Tags:    

Similar News