Bareilly News: बेटी के घर आए पिता की ईट से कुचलकर हत्या, खेत में मिला शव

Bareilly News: थाना फरीदपुर क्षेत्र के मोहल्ला परा मे पीलीभीत जिले के बरखेड़ा के रहने वाले प्रदीप उर्फ दयालु पुत्र सत्यपाल का शव खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया ,मृतक अपनी बेटी के घर पर कुछ समय से रह रहा था

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-17 10:43 GMT

Bareilly News

Bareilly News: घर से काम पर गए अधेड़ का खेत पर शव मिलने से हड़कंप मच गया ,अधेड़ की ईट से कुचलकर की गई हत्या सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा मृतक की बेटी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन लोगो के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज और मामले की जांच मे जुट गई।

थाना फरीदपुर क्षेत्र के मोहल्ला परा मे पीलीभीत जिले के बरखेड़ा के रहने वाले प्रदीप उर्फ दयालु पुत्र सत्यपाल का शव खेत मे मिलने से हड़कंप मच गया ,मृतक अपनी बेटी के घर पर कुछ समय से रह रहा था ,शव पर चोटों के निशान थे सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सीओ फरीदपुर गौरव सिंह एसपी साउथ मानुष पारीक फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच मे जुट गए ,बताया जा रहा है कि मंगलवार को प्रदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर शराब पी और किसी बात को लेकर उसका अपने साथियों से झगड़ा हो गया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

मृतक की बेटी कोमल ने बताया कि उसकी शादी फरीदपुर मे हुई है उसके पापा काफी समय से उसके पास रह रहे थे ,मंगलवार सुबह नौ बजे करीब वो घर से काम पर जाने की बात कहकर निकले थे, उनके साथ संजीव उर्फ कचौड़ी, बंटी और अनिल साथ थे ,वो रात को घर नही आए तो उन्होंने पापा की खोजबीन की पर वो नहीं मिले। आज सुबह उसके पास किसी का फोन आया कि उनके पिता का शव खेत में पड़ा हुआ है। जिसके बाद उनके होश उड़ गए, वो खेत पर पहुंची तो देखा कि खेत पर पड़ा शव उनके पिता प्रदीप का ही है उनके शरीर पर ईट से वार किए गए थे जिससे उनकी मौत हो गई। कोमल ने पिता के साथ जाने वाले संजीव उर्फ कचौड़ी ,बंटी ,और अनिल के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच मे जुट गई है।

Tags:    

Similar News