Bareilly News: संदिग्ध परिस्थितियों में कुंडे में उतराता मिला युवक का शव, घर में मचा कोहराम

Bareilly News:पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी और शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। जैसे ही मृतक की मौत की सूचना परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-03 16:44 GMT

संदिग्ध परिस्थितियों में कुंडे में उतराता मिला युवक का शव: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश ले जनपद बरेली में पानी के कुण्डे में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उतराता हुआ मिला है। शव को देख वहां भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी जब राहगीरों ने पुलिस को दी तो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कुण्डे के पानी में एक युवक का शव उतराता हुआ मिला

मिली जानकारी के मुताबिक मीरगंज थाना पुलिस को शनिवार की देर शाम सूचना मिली कि समसपुर गांव से पहले कुण्डे के पानी में एक युवक का शव उतरा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया उसकी शिनाख्त करायी, शव की पहचान मीरगंज कस्बा के मोहल्ला ललितपुरी निवासी पुश्पेंद्र (25)पुत्र निरंजन के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी और शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। जैसे ही मृतक की मौत की सूचना परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया मृतक कस्बे से आठ किलोमीटर दूर क्या करने गया था और केसे डूबा यह अभी रहस्य बना हुआ है। फिलहाल मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

युवक की मौत पर रहस्य बरक़रार

प्रभारी निरीक्षक मीरगंज कुंवर बहादुर सिंह ने बताया शनिवार कि शाम को सूचना मिली थी कि समसपुर से पहले कुंडा पर एक युवक का शव पानी में मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त मीरगंज के मोहल्ला ललितपुरी निवासी के रूप में की गई है। प्रथम दृष्टि से ऐसा लग रहा है जैसे युवक की मौत पानी में डूबकर हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News