Bareilly News: नेचर्स मित्र वेलफेयर सोसाइटी के तीसरे स्थापना दिवस पर विधायक ने सामाजिक लोगों को किया सम्मानित

Bareilly News: मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने संस्था के प्रयासों की सराहना की उन्होंने वर्तमान समय में पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता के बारे में विस्तार से संबोधित किया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-22 22:12 IST

नेचर्स मित्र वेलफेयर सोसाइटी के तीसरे स्थापना दिवस पर विधायक ने सामाजिक लोगों को किया सम्मानित: Photo- Newstrack

Bareilly News: मीरगंज विकास खंड में मंगलवार को नेचर्स मित्र वेलफेयर सोसाइटी का तीसरा स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान मीरगंज विधायक डॉ डीसी वर्मा एसडीएम तृप्ति गुप्ता और ब्लॉक प्रमुख गोपाल कृष्ण गंगवार ने सामाजिक कार्य करने वाले लोगो को सम्मानित किया।

नेचर्स मित्र वेलफेयर सोसाइटी संस्था ने अपना तीसरा स्थापना दिवस धूमधाम से मीरगंज ब्लॉक सभागार में मुख्य अतिथि विधायक डीसी वर्मा की उपस्थिति में मनाया। संस्था पिछले तीन वर्षों से पर्यावरण संरक्षण, जल संरक्षण, नदियों, जीवों के संरक्षणों जैसे विभिन्न सामाजिक कार्यों मैं सक्रिय रूप से काम कर रही है। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान देने वाले कुछ लोगों को उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए सोशल वॉरियर पुरस्कार देते हुए सम्मानित किया गया।

 पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया गया जागरूक

मीरगंज व्यापार मण्डल अध्यक्ष राम नारायण गुप्ता को 63 बार रक्त दान करने, सुनीता सिंह एवं अभय शर्मा जीव रक्षा, सतीश चंद्र तिवारी को वृक्षारोपण के लिए विशाल गंगवार को समाजिक कार्य के लिए सम्मानित किया गया। मीरगंज विधायक डॉक्टर डीसी वर्मा ने संस्था के प्रयासों की सराहना की उन्होंने वर्तमान समय में पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता के बारे में विस्तार से संबोधित किया। कार्यक्रम में मीरगंज उपजिलाधिकारी तृप्ति गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख गोपाल कृष्ण के अलावा खंड विकास अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

संस्था की अध्यक्षा भावना सिंह ने सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। साथ ही अपनी संस्था द्वारा और अधिक सक्रियता के साथ काम करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर गन्ना समिति के चेयरमैन तेजपाल सिंह फौजी, सोमपाल शर्मा, सुधीर शर्मा,विशाल गंगवार, निरंजन यदुवंशी, रमेश कुर्मी, नरेंद्र उर्फ नेहरू,रणजीत सिंह आदि के अलावा संस्था के अन्य सभी सदस्य भी मौजूद रहे ।

Tags:    

Similar News