Bareilly News: नदीम और फहीम ने की अफसर की पिटाई, वीडियो वायरल

Bareilly News: सवारियों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो दबंग भाईयों ने मिलकर ऑटो चालक को लात घूसे और डंडों से मारते रहे। इस दौरान ऑटो चालक दर्द के मारे चिल्लाता रहा पर आसपास के राहगीरों ने उसकी एक ना सुनी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-25 15:48 GMT

ऑटो चालक की पिटाई करते दोनों भाई (Pic: Social Media)

Bareilly News: सवारियों को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो दबंग भाईयों ने मिलकर ऑटो चालक को लात घूसे और डंडों से मारते रहे। इस दौरान ऑटो चालक दर्द के मारे चिल्लाता रहा पर आसपास के राहगीरों ने उसकी एक ना सुनी। वही किसी ने ऑटो चालक की पिटाई का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित चालक ने दोनों भाईयों के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई हैं।

आपको बता दें, मामला थाना सीबीगंज क्षेत्र का है, जहां 35 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे दो भाई एक ऑटो चालक को लात, घूसे और डंडों से पीटते नजर आ रहे है। तिलियापुर के रहने वाले अफसर ऑटो चलाते है। वहीं उनके साथ मारपीट करने वाले सगे भाई नदीम और फहीम भी ऑटो चालक है। गुरुवार को सवारी भरने को लेकर अफसर और नदीम के बीच में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर नदीम का भाई फहीम भी मौके पर पहुंच गया और अफसर को गालियां देना शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनो भाईयो ने मिलकर उसे मारना शुरू कर दिया।

इस दौरान दोनों भाईयों ने अफसर को लात घूसे और डंडों से बुरी तरह पीटा। वहीं किसी ने मारपीट का वीडियो अपने बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 35 सेकंड के वीडियो में दोनों भाईयों के द्वारा ऑटो चालक को पीटते हुए देखा जा सकता है। पीड़ित ने थाने में जाकर दोनों भाईयों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। इंस्पेक्टर राजबली सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर दोनों भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News