Bareilly News: समुदाय विशेष के लोगों ने घर में घुसकर किया हमला, पांच लोग घायल, 65 के खिलाफ FIR दर्ज

Bareilly News: समुदाय विशेष के लोगों घर मे घुसकर पुरुषों-महिलाओं और बच्चों पर किया हमला, 65 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-20 06:28 GMT

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी (Pic: Social Media)

Bareilly News: मोहर्रम में हुए विवाद को लेकर विशेष समुदाय के लोगो ने घर मे घुसकर महिला, पुरुष, बच्चों पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड, पथरों से हमला कर दिया। हमले में छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी साउथ मानुष पारीक और एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा सहित पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 65 लोगों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना शाही के गांव हीरालाल पुत्र रामदयाल निवासी गौशगंज ने बताया कि मोहर्रम के दिन जब गांव में ताजिया का जुलूस निकाला जा रहा था, तो विशेष समुदाय के लोगों ने मंदिर के आगे आकर जोर जोर से ढोल बजाने लगे। जिसका एक पक्ष के लोगों ने विरोध किया। इसी बात लेकर मुस्लिम वर्ग के लोगों ने शुक्रवार को दिन मे इकट्ठा होकर मीटिंग की और रात को आठ बजे के करीब रूपचंद के घर में अब्दुल पुत्र बाबू बक्श लेजर लाइट मार रहा था। जिसका उन्होंने विरोध किया तो अब्दुल उनको गाली देकर वहां से चला गया। कुछ देर बाद दर्जनों लोग लाठी डंडे, लोहे की रॉड , पत्थर लेकर रूपचंद के घर मे घुस गए। घर में बैठे पुरुष ,महिला और बच्चों पर विशेष समुदाय के लोगों ने लाठी डंडे,लोहे को रोड से हमला कर दिया। उपद्रवियों ने उनके बेटे तेजराम को तब तक मारते रहे जब तक वो अधमरा नहीं हो गया। हमले में छह लोग घायल हो गए हैं। वहीं, उनके बेटे तेजराम की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज निजी अस्पताल मे किया जा रहा है।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो एसपी साउथ मानुष पारीक, एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्र सहित शाही, फतेहगंज पश्चिमी, मीरगंज, शीशगढ़, शेरगढ़ थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी मानुष पारीक ने बताया थाना शाही के गांव गौसगंज मे दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गांव मे शांति बनी हुई है। दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News