Bareilly News: सोशल मीडिया का खिलाड़ी महिलाओं को ऐसे फंसाता जाल में, पुलिस ने किया गिरफ्तार, भाई पहले ही जा चुका है जेल

Bareilly News: दिलशाद उर्फ दिलशाद जमाली के पास से पुलिस को तीन अलग-अलग नाम के आधार कार्ड, एक फोन और उसमें अलग-अलग नामों से इंस्टाग्राम की आईडी बनी मिली है। वो हिंदू, मुस्लिम महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-30 21:20 IST

सोशल मीडिया पर महिलाओं से अपनी पहचान छुपाकर उनका शोषण करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में अलग-अलग धर्म की भोली-भाली महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ शोषण करने वाले शातिर युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस को उसके पास से अलग-अलग नाम के कई आधार कार्ड मिले हैं जिससे वो अलग-अलग धर्म की महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनको ब्लैकमेल करता था। पुलिस पहले ही उसके भाई और एक अन्य अभियुक्त को पकड़कर जेल भेज चुकी है।

हिंदू, मुस्लिम महिलाओं को अपने जाल में ऐसे फंसाता था

थाना इज्जतनगर क्षेत्र के परतापुर चौधरी का रहने वाला दिलशाद उर्फ दिलशाद जमाली पुत्र बाबू अहमद के पास से पुलिस को तीन अलग-अलग नाम के आधार कार्ड एक फोन और उसमे अलग-अलग नामों से इंस्टाग्राम की आईडी बनी मिली है। वो हिंदू, मुस्लिम महिलाओं को अपने जाल में फंसाता था। जो महिला जिस धर्म की होती थी वो उसी धर्म का फर्जी आधार कार्ड बनाकर उनके साथ चैट करता था।

महिलाओं के साथ दोस्ती करके वो उनकी चैट और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ शोषण करता था। पुलिस को उसके पास से तीन अलग-अलग नाम के आधार कार्ड एक आधार कार्ड फोटोस्टेट और मोबाइल मिला है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पकड़े गए अभियुक्त दिलशाद जमाली ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तार हुए नौशाद का वो भाई है। दोनों भाई मिलकर हिंदू और मुस्लिम समुदाय की लड़कियों को अपने-अपने नाम बदलकर फंसाते थे। लड़कियों को फंसने के बाद वो उनके साथ चैट करते-करते उनकी आपत्तिजनक वीडियो बना लेते थे। जिसको बाद में वायरल करने की धमकी देकर वो उनके साथ शोषण करते थे।

दोनों भाई मिलकर महिलाओं के साथ करते थे धोखाधड़ी

इंस्पेक्टर इज्जतनगर धनंजय पांडे ने बताया कि अलग-अलग नाम से आधार कार्ड और इंस्टाग्राम आईडी बनाने वाले अभियुक्त दिलशाद जमाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह हिन्दू, मुस्लिम धर्म की महिलाओं को निशाना बनाता था, इसका भाई पहले भी जेल जा चुका है, दोनों भाई मिलकर भोली-भाली महिलाओं के साथ चैट करके उनका शोषण करते थे।

Tags:    

Similar News