Bareilly News: एसएसपी ने जाने मुख्य आरक्षी को क्यों किया निलंबित

Bareilly News: मुख्य आरक्षी के निलंबित होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है,एसएसपी अनुराग आर्य लगातार लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर रहे हैं।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-09-25 22:08 IST

Bareilly News

Bareilly News: बरेली जिले की कमान संभालने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य लगातार लापरवाह और भ्रष्टाचार मे लिप्त पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों पर सख्त कार्यवाही कर रहे है जिसके चलते बुधवार को एसएसपी अनुराग आर्य ने भोजीपुरा थाना में तैनात एक मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया एसएसपी की कार्यवाही से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

भोजीपुरा थाना में तैनात मुख्य आरक्षी उमेंद्र सिंह की उच्च अधिकारियों को जानकारी मिल रही थी कि वो बार बार अपनी ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहा है,ड्यूटी पर वो शराब का सेवन भी करता मिल चुका है और 21 सितंबर से वो अनधिकृत रूप से गैरहाजिर है, आदि आरोपों के चलते पुलिस को छबि धूमिल होने की बात को ध्यान में रखकर एसएसपी ने मुख्य आरक्षी उमेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया। मुख्य आरक्षी के निलंबित होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है,एसएसपी अनुराग आर्य लगातार लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही कर रहे हैं।

एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि भोजीपुरा थाना में तैनात मुख्य आरक्षी उमेंद्र सिंह के बार-बार गैर हाजिर होने के आदी होने , अपनी ड्यूटी पर लगातार देरी से पहुंचने, ड्यूटी पर शराब का सेवन और 21 सितंबर से अनाधिकृत रूप से गैर हाजिर चलने आदि आरोपों से पुलिस की छबि धूमिल होने के संबंध मे जानकारी मिली थी। उपरोक्त कृत्य के परिणाम स्वरूप अपने पदीय दायित्व के विपरीत कार्य कर कर्तव्य पालन के प्रति घोर लापरवाही, अनुशासनहीनता, उद्दंडता, एवं स्वेच्छचारिता कदाचार का परिचय देते हुए उसको निलंबित किया गया है,उन्होंने कहा कि जिले में कोई भी पुलिसकर्मी अगर अपने कार्य में लापरवाही और भ्रष्टाचार मे लिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News