Bareilly News: तहसील परिसर में आवारा कुत्तों ने बच्ची पर किया हमला, जिला अस्पताल में भर्ती

Bareilly News: मीरगंज तहसील परिसर में सुबह तीन भाई बहन जामुन बिनने के लिए आए थे। अचानक तीनों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। हमले में एक बच्ची को कुत्तों ने घेर लिया और उसे लहूलुहान कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-03 14:20 GMT

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Bareilly News: बरेली के मीरगंज तहसील परिसर में सुबह तीन भाई बहन जामुन बिनने के लिए आए थे। अचानक तीनों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। हमले में एक बच्ची को कुत्तों ने घेर लिया और उसे लहूलुहान कर दिया। बच्ची की आवाज़ सुनकर तहसील के बाहर पराग डेयरी पर बैठे लोगों ने भागकर बड़ी मुश्किल से कुत्तों के झुंड से बच्ची को बचाया। मौजूद लोगों ने घायल हालात में बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए जहां डाक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर देख उसका प्राथमिक इलाज करके ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां बच्ची का ईलाज चल रहा है।

लोगों की सतर्कता से बची बच्ची की जान

आपको बता दें, कि मीरगंज तहसील परिसर में आज सुबह मोहल्ला रतनपुरी निवासी भगवान दास की बेटी प्रिया (8) भाई अभिषेक (10) और बहन वैशाली (8) के साथ तहसील परिसर में जामुन बिनने के लिए गई थी। तीनों भाई बहन जामुन बिन रहें थे तभी अचानक आए कुत्तों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया। कुत्तों के हमला करते ही अभिषेक और वैशाली मौके से भाग गए पर प्रिया को कुत्तों ने घेर लिया। कुत्तों ने उसके हाथ पर हमला कर दिया। मासूम की चीख पुकार सुनकर तहसील के बाहर पराग डेयरी पर बैठे लोगों ने डंडे मारकर कुत्तों के झुंड को भगाया।

बच्ची की हालत गंभीर

कुत्तों के हमले से बच्ची घायल हो गई थी। लोगों ने बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने बच्ची का प्राथमिक इलाज करके उसको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। लोगों का कहना है कि सुबह सुबह तहसील परिसर बहुत कम लोग होते है। अगर बच्ची की चीख पुकार की आवाज़ बाहर नहीं आती तो बच्ची की जान भी जा सकती थी। बच्ची की आवाज़ बाहर आने से डेयरी पर बैठे लोग डंडा लेकर बचाने पहुंचे तब जाकर बच्ची की जान बच पाई।

Tags:    

Similar News