Bareilly News: बाइक सवार बदमाशों ने सेल्समैन से की 51 हजार की लूट, अस्पताल में भर्ती

Bareilly News: शराब की दुकान बंद कर घर जा रहे सेल्समैन को बदमाशों ने तमंचे दिखाकर रोक लिया। जब उसने इसका विरोध किया तो सेल्समैन के सिर पर लठ मारकर उसे घायल कर दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-04 14:53 GMT
Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: शराब की दुकान बंद कर घर जा रहे सेल्समैन को बदमाशों ने तमंचे दिखाकर रोक लिया। जब उसने इसका विरोध किया तो सेल्समैन के सिर पर लठ मारकर उसे घायल कर दिया। बदमाश उसका पर्स टिफिन और 51000 लूट ले गए और उसे घायल अवस्था में छोड़ फरार हो गए। दूसरी तरफ दुकान बंद कर कर आ रहे बेटे ने जब पिता की साइकिल देखी तो उसने पिता की खोज की। पिता पास में ही घायल अवस्था में बेहोश पड़े थे। उसने शराब की दुकान पर रहने वाले चौकीदार को फ़ोन करके बुलाया और घायल पिता को दुकान पर लेकर गए बेटे ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना नवाबगंज क्षेत्र के मियांपुर निवासी नेमचंद पदोरी गांव में संजीव गुप्ता की दुकान पर सेल्समैन है। उनका बेटा अरविंद भी संजीव गुप्ता की नवाबगंज में दूसरी दुकान पर सेल्समैनी करता है। बुधवार को नेमचंद दुकान बंद करने के बाद रात में साइकिल से अपने घर वापस आ रहे थे। बारिश होने के कारण उनके मालिक दुकान पर कैश लेने नहीं आए थे। उनके साथ दुकान के ₹ 51000 थे जैसे ही वह दुकान से कुछ दूर पहुंचे उन्हें तीन बाइक सवारों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया। उन्होंने इसका विरोध किया तो बदमाशो में सेल्समैन के सिर पर लकड़ी का लठ मार दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया और वहीं बेहोश होकर गिर गए।

बदमाश उनके पास से उनके खाने की टिफिन और नगदी लेकर फरार हो गए। उन्हें वहीं सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। जब उनका बेटा नवाबगंज से दूसरी दुकान बंद कर वापस घर लौट रहा था तो उसने रास्ते में पिता की साइकिल पड़ी देखी। वह हैरान रह गया। कुछ ही दूर पर उसके पिता बेहोश पड़े थे। तुरंत ही उसने इसकी सूचना दुकान के चौकीदार को दी। उन्हें बेहोशी की हालत में दुकान पर लाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने हालत गंभीर होने पर सेल्समैन को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है। जिन बदमाशों ने सेल्समैन के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है वह आसपास के ही बताए जा रहे हैं। वह जानते थे कि नेमचन्द के मालिक रुपए लेने नहीं आए। जैसे ही नेमचंद दुकान बंद कर घर के लिए निकले बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है बदमाश आसपास के रहने वाले हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News