Bareilly News: साइको किलर पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों को किया सम्मानित

Bareilly News: गांव बसई में पहुंचे एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि साइको किलर पकड़ने में क्षेत्र की जनता का बहुत सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा आपके साथ है, क्षेत्र में कोई भीं घटना की सूचना आपको मिले तो तुरंत पुलिस को जरूर सूचित करें।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-09-08 14:44 GMT

पुलिस अधिकारियों को सम्मानित करते ग्रामीण (Pic: Newstrack)

Bareilly News: ज़िले में साइको किलर ने महिलाओं की हत्या कर अपना आतंक मचा रखा था। पुलिस प्रशासन के कई अधिकारी, शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांवो में साइको किलर को पकड़ने के लिए दिन रात लगे हुए थे। अधिकारियों की मेहनत रंग भी लाई। उन्होंने साइको किलर कुलदीप गंगवार को पकड़कर जेल भेज दिया है। जिसके बाद क्षेत्र में कोई घटना घटित नहीं हुई है।  साइको किलर के पकड़ने वाली पुलिस टीम को प्रधानों और ग्रामीणों ने सम्मानित किया है। 

गांव बसई में पहुंचे एसपी साउथ मानुष पारीक ने बताया कि साइको किलर पकड़ने में क्षेत्र की जनता का बहुत सहयोग मिला है। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा आपके साथ है, क्षेत्र में कोई भीं घटना की सूचना आपको मिले तो तुरंत पुलिस को जरूर सूचित करें। एडीएम प्रशासन दिनेश कुमार ने बताया कि साइको किलर पकड़ने के लिए रात दिन एक किया गया था। अब वह जेल में है। क्षेत्र की जनता को कोई भी शिकायत हो तो वो उनसे किसी भीं समय फोन करके बता सकते है। आपकी समस्याओं का समाधान किया जायेगा। किसी भी ग्रामीण को कोई भी शिकायत हो तो वो उनको बताएं।


एसपी नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि गांव के प्रधान अपने-अपने गांव के मुख्य चौराहे और चक रोड पर कैमरे जरूर लगवाए। जहां भी रोशनी है वहा कैमरे लगे होने चाहिए जिससे चोरी की घटनाओं सहित और भी कई तरह के हादसे होने पर कैमरे लगे होने से मदद मिल सकती है। इस दौरान एसडीएम मीरगंज तृप्ति गुप्ता, सीओ मीरगंज नरेश सिंह, शेरगढ़ ब्लॉक प्रमुख भूपेंद्र कुर्मी, शाही चेयरमैन वीरपाल मौर्य, चिकित्सा अधीक्षक शेरगढ़ डॉक्टर गजेंद्र सिंह, एसओ शाही अमित कुमार, बसई प्रधान सतीश गंगवार, विजय गंगवार, महेंद्र पांडे अन्य लोग मौजूद रहें।

Tags:    

Similar News