Bareilly News: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, तीन दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Bareilly News: 28 वर्षीय पवन की उसके तीन दोस्तों ने ईट से कुचलकर हत्या कर दी। तीनों दोस्त पवन की हत्या कर शव खेत में फेंककर फरार हो गए।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-08-17 09:32 GMT

Bareilly News: बरेली जनपद में आज यानी शनिवार सुबह खेत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने तीन दोस्तो पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की दी है। 

थाना भुता क्षेत्र के गांव पहरापुर के रहने वाले 28 वर्षीय पवन की उसके तीन दोस्तों ने ईट से कुचलकर हत्या कर दी। तीनों दोस्त पवन की हत्या कर शव खेत में फेंककर फरार हो गए। पवन के चचेरे भाई धीरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार की शाम गांव के रहने वाले पवन के दोस्त राजीव और बिजेंद्र पटेल और पड़ोसी गांव दासपुर का रहने वाला विनोद , पवन को घर से बाइक पर बैठाकर ले गए थे। दोस्तों के साथ जाने के बाद जब पवन रात को घर भी पहुंचा तो परिवारवालों ने उसकी तलाश की। आज सुबह ग्रामीण जब अपने खेतों पर जा रहे थे तो उन्हें पवन का शव खेत में पड़ा दिखाई दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पवन के परिवार वालो को सूचना दी। शव देख पवन के घरवालों के होश उड़ गए।

मृतक पवन के परिजनों ने आरोप लगाया कि पवन के दोस्तो ने ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी साउथ मानुष पारीक और थाना पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों की तरफ से तीन दोस्तो के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसओ ने बताया कि पवन के भाई ने तीन दोस्तो के खिलाफ तहरीर दी है।  तीनो आरोपी अभी फरार हैं। उनके पकड़े जाने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा। 

Tags:    

Similar News