Bareilly: रामलीला में हुए विवाद को लेकर युवक की हत्या, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

Bareilly: थाना शाही क्षेत्र के गांव जुन्हाई मे 25 वर्षीय रवि सिंह पुत्र उत्तर पाल सिंह से कूड़का डेलपुर के रहने वाले युवकों से देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-26 13:05 IST

बरेली में रामलीला में हुए विवाद को लेकर युवक की हत्या (न्यूजट्रैक)

Bareilly News: रामलीला में देर रात किसी बात को लेकर विवाद इतना बड़ गया कि दूसरे गांव के रहने वाले लोगों ने गांव के रहने वाले युवकों पर लोहे की रोड और लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों ने बताया कि हादसे के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

तीन लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। जहां एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी मुकेश चंद्र शर्मा और सीओ मीरगंज गौरव सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त की। मृतक अपने पीछे दो बेटियां और एक छह महीने का बेटा सहित पत्नी को रोता बिलखता छोड़ गया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना शाही क्षेत्र के गांव जुन्हाई मे रामलीला मेला चल रहा था। मेला का पहला ही दिन था कि गांव के रहने वाले 25 वर्षीय रवि सिंह पुत्र उत्तर पाल सिंह से कूड़का डेलपुर के रहने वाले युवकों से देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। ग्रामीणों का कहना है कि पहले दस बजे के आसपास कुडका डेलपुर के रहने वाले युवकों ने गांव के रहने वाले रवि, गौरव ,सोनू और दीपक के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। ग्रामीणों और मेला कमेटी के लोगों ने उस वक्त समझाकर मामला शांत करवा दिया। लेकिन रात दो बजे के बाद जब रामलीला समाप्त हुई तो फिर झगड़ा करने वाले लोग गांव में आ गए और उन्होंने रवि, सोनू, दीपक और गौरव को लोहे की रोड और लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान रवि की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव मे मेला होने के बाद भी वहां कोई पुलिसकर्मी तैनात नहीं था। अगर पुलिस मेले पर तैनात होती तो शायद यह घटना घटित नही होती। हादसे के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा सीओ मीरगंज गौरव सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की,मृतक अपने पीछे पत्नी सहित तीन छोटे छोटे बच्चो को रोता बिलखता छोड़ गया। सीओ मीरगंज गौरव सिंह ने बताया कि गांव जुन्हाई में किसी बात को लेकर हुए विवाद को लेकर एक युवक की हत्या हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिवार की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News