Bareilly News: ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से कार सवार युवकों ने की अभद्रता, दो गिरफ्तार

Bareilly Crime: गुरुवार रात को ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से कार सवार युवकों ने अभद्रता कर दी। युवकों को पकड़ने के प्रयास में महिला सिपाही फिसलकर गिर गई, जिससे उसके घुटनो में चोट लग गई।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-07-12 13:34 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: बरेली में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वो अब ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से भी अभद्रता करने से बाज नहीं आ रहे है। गुरुवार रात को ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही से कार सवार युवकों ने अभद्रता कर दी। युवकों को पकड़ने गई महिला सिपाही फिसलकर गिर गई, जिससे उसके घुटनो में चोट लग गई। वहीं पुलिस ने दो युवकों को मौके से पकड़ लिया, जबकि अन्य युवक मौके से फरार हो गए। घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने दो युवक को किया गिरफ्तार

थाना प्रेमनगर क्षेत्र की कोहाडापीर चौकी क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर महिला सिपाही पूजा ड्यूटी पर तैनात थी। पूजा ने बताया कि कार सवार पांच लोग उसके साथ अभद्रता कर रहे थे जिसका उसने विरोध किया। पर वो नहीं मानें और अभद्रता करते रहे। कार सवार युवको को उसने पकड़ना चाहा लेकिन फिसल कर गिर गई। इस दौरान दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। बाकी कार सवार युवक फरार हो गए। घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़े गए युवकों ने पुलिस को बताया कि वो शादी समारोह में शामिल होकर आ रहे थे। पुलिस को उनकी गाड़ी के अंदर से शराब की बोतल प्राप्त हुई है। कार में सवार एक युवक अपने आप को सेना का सिपाही बता रहा था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सीओ फर्स्ट पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार रात 10:00 बजे के आसपास प्रेम नगर थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप पर एक महिला कांस्टेबल ड्यूटी पर थी। इसी दौरान कुछ लोग आए और पता पूछने को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान महिला कांस्टेबल से अपशब्द बोले गए और छेड़खानी के साथ मारपीट की बात सामने आई है। इस संबंध में थाना प्रेम नगर में मामले की जांच की जा रही है। अभी एक लोग पुलिस की हिरासत में है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News