Basti: 22 जनवरी को होगी शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में एलुमनी मीट

Basti: शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में एलुमनी मीट 22 जनवरी को होना तय किया गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन केडीसी कैंपस में होगा।

Report :  Amril Lal
Update: 2022-12-21 12:58 GMT

शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज बस्ती। 

Basti: शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में एलुमनी मीट 22 जनवरी को होना तय किया गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन केडीसी कैंपस में होगा। आयोजन के दौरान पूर्व छात्रों को समर्पित गौरव गलियारा का जहाँ उद्घाटन होगा। वहीं, बेस्ट स्टूडेंट एलुमिनी अवार्ड सहित विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे गौरव बढ़ाने वाले 5 पूर्व छात्रों को भी पूर्व प्राचार्य डॉक्टर पारस नाथ त्रिपाठी की स्मृति में स्टार एलुमनी अवार्ड सहित संस्कृत विषय व भाषा में उत्कृष्ट एक छात्र का भीअभिनंदन किया जाएगा।

पूर्व शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को किया जाएगा सम्मानित

इस अवसर पर कुछ पूर्व शिक्षक और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को भी कॉलेज एलुमनी एसोसिएशन के तत्वाधान में सम्मानित किया जायेगा यह जानकारी कॉलेज की प्राचार्य प्रोफ़ेसर रीना पाठक, एलुमनी एसोसिएशन के संस्थापक समन्वयक दुर्गादत्त पांडेय, संस्थापक को-कनवेनर नितिन सूर्यवंशी, को-कनवेनर रुचि पांडेय एवं अनीता सिंह ने दी।

कॉलेज के विकास पर करेंगे चर्चा

एलुमनी एसोसिएशन के तत्वाधानमें महाविद्यालय प्रशासन के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम देश विदेश के छात्रों का जुटान होगा। कॉलेज के बीते दिनों को जहां याद करेंगे। वहीं कॉलेज के विकास पर चर्चा करेंगे। 

Tags:    

Similar News