Basti News: डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव कुर्सी और सत्ता के लिए तड़प रहे

Basti News Today: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अखिलेश यादव कुर्सी और सत्ता के लिए तड़प रहे हैं। मौर्य ने आज सांसद खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया।

Report :  Amril Lal
Update: 2023-01-28 11:38 GMT

Basti News (Newstrack)

Basti News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहाँ कहा है कि अखिलेश यादव कुर्सी और सत्ता के लिए तड़प रहे हैं ,उनके गुंडे अपराधी कुर्सी के लिए तड़प रहे हैं।मौर्य ने आज यहाँ सांसद खेल महाकुंभ में खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया। बस्ती जिले के सांसद हरीश द्विवेदी द्वारा सांसद खेल महकुंभ शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम में 18 जनवरी से 28 जनवरी तक आयोजित किया गया था। इस खेल का उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए किए थे और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ हॉकी खेल कर उद्घाटन किए थे। आज सांसद महा खेल कुंभ का पुरस्कार वितरण था।

सांसद खेल महाकुंभ को सम्बोधित किए डिप्टी सीएम

खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए मौर्य ने कहा सांसद खेल महाकुंभ से गांव गांव देहात में जो खिलाड़ियों को मौका नहीं मिल पा रहा था, अब मिल रहा है। उनके आगे बढ़ने के लिए एक प्लेटफार्म तैयार होता है। उनकी प्रतिभाएं बाहर निकल कर आती हैं उनको आगे जाने के लिए मौका मिलता है। ओलंपिक खेल हो या देश के बाहर राष्ट्रीय खेलों में भी ऐसे खेल कराने से उन खिलाड़ियों को मौका मिलता है। वहीँ उन्होंने अपनी सरकार की योजनाओं को भी गिनाया। उन्होंने कहा जबसे प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से विकास ही विकास हो रहा है। चाहे सड़क की बात कर लें, चाहे बिजली की बात कर लें, चाहे अपराध योगी सरकार में सड़कों का जाल बिछा है। बिजली मिल नहीं रही थी। आज 24 घंटा हर व्यक्ति को बिजली मिल रही है और स्वास्थ्य सभी को सरकारी सुविधाएं मिल रही है।

कुर्सी के लिए तड़प रहे हैं अखिलेश यादव - केशव प्रसाद मौर्य

पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज हम बस्ती में खेल महाकुंभ पुरस्कार वितरण समारोह में आए थे और यहां बच्चों को पुरस्कार वितरण के साथ ही यह पूछे जाने पर कि स्वामी प्रसाद मौर्य आज अखिलेश यादव से मिलने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य किन-किन घाट का पानी पीकर सपा में हैं। यह आप लोग सभी जानते हैं जो कुछ बोलते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव के इशारे पर अखिलेश यादव को जनता ने सत्ता से बाहर कर दी है अखिलेश यादव को सिर्फ सत्ता चाहिए और कुर्सी कुर्सी के लिए अखिलेश यादव तड़प रहे हैं उनके अपराधी तड़प रहे हैं कुर्सी के लिए।

Tags:    

Similar News