Basti News: घर में सो रहे युवक की बदमाशों ने की बेरहमी से हत्या, अपराध रोकने में विफल बस्ती पुलिस

Basti News: घर में सो रहे युवक पर कुछ दबंगों ने घर में घुसकर हमला किया। मृतक दीपक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बदमाशों ने इस बेरहमी से हत्या किया कि कमरे के दीवार पर खून के छीटें मिले हैं।

Report :  Amril Lal
Update:2023-09-24 16:45 IST

घटना स्थल पर जांच पड़ताल करते एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी (Pic:Newstrack)

Basti News: सोनहा थाना क्षेत्र के कनेथू गांव में 26 वर्षीय दीपक उर्फ राम जी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। परिजनों को घटना की जानकारी भोर लगभग चार बजे हुई। इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अज्ञात बदमाशों ने घर में घुस कर मृतक दीपक को मौत के घाट उतार दिया, घटना स्थल पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

लगातार बढ़ रहे चोरी, हत्या की घटनाओं ने बस्ती पुलिस के होश उड़ा दिए हैं, बढ़ रही घटनाओं ने पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। पूरा मामला सोनहा थाना क्षेत्र के कानेथु गांव का है। जहां घर में सो रहे युवक पर कुछ दबंगों ने घर में घुसकर हमला किया। मृतक दीपक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बदमाशों ने इस बेरहमी से हत्या किया कि कमरे के दीवार पर खून के छीटें मिले हैं। घर में अन्य और लोग भी सोए हुए थे लेकिन केवल मृतक दीपक को ही बदमाशों ने निशाना बनाया। मृतक दीपक की हत्या किसी पुरानी रंजिश की तरफ इशारा कर रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने घर में अंदर जाकर गहनता से जांच की और आसपास के लोग से पूछताछ की। कुछ व्यक्तियों के नाम पता चलने पर पुलिस उनको गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।


तीन टीमें हुईं गठित

एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया घर में चोटिल व्यक्ति की सूचना पर पुलिस पहुंची। अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। मेरे और अन्य अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया जा चुका है। परिजनों द्वारा तहरीर दी जा रही है। कुछ व्यक्तियों के संदिग्ध नाम बताए गए हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा इस घटना को खुलासा करने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। इन तीनों टीमों को कई जगह रावना भी कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News