Basti News: ख़ैर इंटर कॉलेज के ख्याति बढ़ाने वाले पूर्व छात्रों को मिलेगा लाइफ़ टाइम एचीवमेंट अवार्ड

Basti News: ख्याति बढ़ाने वाले पूर्व छात्रों को लाइफ़ टाइम एचीवमेंट अवार्ड के साथ पूर्व प्रिंसिपल और शिक्षकों का सम्मान भी होगा।

Report :  Network
Update: 2023-09-10 15:14 GMT

Basti News: Khair Inter College alumni will receive Life Time Achievement Award

Basti News: जनपद के ख्यातिप्राप्त शिक्षण संस्थान ख़ैर इंटर कॉलेज में 23 सितंबर को पूर्व छात्रों का समागम होगा। कार्यक्रम में देश विदेश के पूर्व छात्र कार्यक्रम की शोभा बढ़ायेंगे। कार्यक्रम का उद्देश्य ख़ैर कॉलेज की प्रतिष्ठा को पुनः एक बार स्थापित करना है।

आज इसको लेकर ख़ैर कॉलेज में प्रबंधक हमीदुल्लाह ख़ान की अध्यक्षता में एक बैठक कर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया। ख़ैर कॉलेज में प्रबंधक हमीदुल्लाह ख़ान, प्रिंसिपल फ़ैज़ आलम अंसारी एवं ख़ैर कॉलेज ओल्ड बॉयज़ एसोशियेशन के संस्थापक अध्यक्ष दुर्गादत्त पाण्डेय ने बताया कि जनपद में अभी तक का यह पहला कार्यक्रम है जिसमें पुराने छात्र कॉलेज की वर्तमान स्थितियों से रूबरू होकर कॉलेज को आगे ले जाने की पहल करेंगे ।

ख़ैर कॉलेज के प्रबंधक हमीदुल्लाह ख़ान ने बताया कि कॉलेज ने अपनी स्थिति में बदलाव करते हुए को एजुकेशन की शिक्षा शुरू की है जिसमें छात्राएँ भी छात्रों के साथ पढ़ाई में प्रतिस्पर्धा करेंगी। कॉलेज में पहल करते हुए पैरेंट टीचर मीटिंग शुरू हो चुकी है।

पूर्व शिक्षक भी होंगे सम्मानित

ख़ैर कॉलेज ओल्ड बॉयज़ एसोशियेशन के संस्थापक अध्यक्ष दुर्गादत्त पाण्डेय ने बताया कि शिक्षा निदेशक उत्तर प्रदेश डाक्टर महेंद्र देव होंगे का इस अवसर पर जहां उद्बोधन और मार्गदर्शन मिलेगा वहीं ख्याति बढ़ाने वाले पूर्व छात्रों को लाइफ़ टाइम एचीवमेंट अवार्ड के साथ पूर्व प्रिंसिपल और शिक्षकों का सम्मान भी होगा। कॉलेज में बंद चल रहे एन सी सी को पुनः चालू करने हेतु रक्षा मंत्री राज नाथ सिंह से आग्रह किया जाएगा।

Tags:    

Similar News