Basti News: प्रेमी जोड़े को जान से मारने की धमकी, IG से सुरक्षा की मांग

Basti News: लंबे समय से प्रेम संबंध औऱ शादी के बाद युवती का परिवार दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-08-30 08:22 GMT

पीड़ित प्रेमी जोड़ा (Pic: Newstrack)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में प्रेमी जोड़े को जान से मारने की धमकी मिल रही है। दोनों परिवारों ने प्रेमी जोड़े को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है। मामले में प्रेमी जोड़े ने पुलिस से शिकायत कर सुरक्षा की मांग करती है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि मेरे मां-बाप मुझे जान से मारने की दे रहे हैं। लड़की से घर छोड़ कर जाने की धमकी दी जा रही है। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

जान से मारने की मिली धमकी

मामला संत कबीर नगर जिले के ग्राम कनोना कुर्तियां थाना कोतवाली की रहने वाली 22 वर्षीय मीना शर्मा पुत्री राममिलन शर्मा ने अपने पिता, जीजा और मां पर आरोप लगाते हुए आईजी बस्ती मंडल को शिकायती पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है। वहीं पीड़िता मीना शर्मा ने बताया कि वह बस्ती जिले के मनीष कुमार से साथ इलाहाबाद हाई कोर्ट के निर्देश पर शादी कर चुकी हैं। दोनों बालिग भी हैं। इसके बावजूद बार-बार उसके पिता और जीजा फोन कर उसे और मनीष को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसकी शिकायत बस्ती पुलिस अधीक्षक सहित आईजी मंडल बस्ती से की गई है। पीड़िता ने अपने जीजा और पिता के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें सुरक्षित करने की मांग की है।

युवती के साथ हुई मारपीट

वही मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि वह बस्ती जिले का निवासी है। वह संत कबीर नगर जिले के मीना शर्मा से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग में है। युवक ने बाताय कि वह कई बार मीना के पिता से शादी कराने को कहा। लेकिन बार-बार मीना शर्मा के पिता मीना को प्रताड़ित करते थे, उसके साथ मारपीट करते थे। साथ ही उनके जीजा ने कई बार मीना को जमकर पिटाई की। जिससे बाद दोनों भाग कर हाई कोर्ट इलाहाबाद गए और वहां शादी कर लिए। जिसके बाद दोनों को जान से मारने की बार-बार धमकी दी जा रही है। इसकी शिकायत पुलिस से कर दी गई है।

Tags:    

Similar News