Basti News : बीजेपी के पूर्व सांसद ने पुलिस-प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा - सपा के इशारे पर कर रहा काम

Basti News : प्रदेश के बस्ती जनपद के सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-07-26 16:01 GMT

Basti News : प्रदेश के बस्ती जनपद के सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस समाजवादी पार्टी के इशारे पर काम कर रही है। मोहित यादव अपहरण और हत्याकांड को लेकर पुलिस बेगुनाह व्यापारी और ठाकुर, पंडित सहित अन्य जातियों को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि जो लोग दोषी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

पूर्व भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मोहित यादव की हत्या बहुत ही दुखद है। इस घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस बेगुनाहों को प्रताड़ित कर रही है, उनसे अवैध वसूली कर रही है, इन सब मुद्दों को लेकर वह प्रदेश सरकार से मिलेंगे और बस्ती पुलिस इस कांड में जो कार्य कर रही है, उसकी जांच कर कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मोहित यादव अपहरण कांड को लेकर समाजवादी पार्टी के तीन विधायक और सांसद राम प्रसाद चौधरी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस पर पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि इस मामले को राजनीतिक तूल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कलवारी थाने में एक चौधरी की हत्या हो गई, लेकिन यहां एक बिरादरी की राजनीति करने वाले व्यक्ति कभी धरने पर नहीं बैठे। 

राजनीतिक रोटियां सेंक रही सपा

उन्होंने कहा कि इस मामले में समाजवादी पार्टी राजनीतिक की रोटियां सेंक रही है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को किसी के दबाव में आकर ऐसी कार्रवाई नहीं करनी चाहिए था, जिसमें बेगुनाहों को जेल हो जाए। उन्होंने कहा कि मोहित यादव अपहरण कांड में शामिल मुख्य आरोपी का समाजवादी पार्टी ताल्लुक है। इसलिए उसे बचाने के लिए समाजवादी पार्टी धरना प्रदर्शन कर रही है। उन्हाेंने कहा कि इस धरना प्रदर्शन की वजह से कितने निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्रवाई हुई, इसका कौन जिम्मेदार है। इसकी शिकायत सरकार से करेंगे।

Tags:    

Similar News