Basti News: पुलिस ने किया गांजा तस्कर को गिरफ्तार, साथियों से सीखा था कारोबार

Basti News: कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में मुखबिर की सूचना पर 6 किलो गांजे के साथ एक गांजा तस्कर गिरफ्तार किया गया।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-08-29 14:39 GMT

पुलिस ने किया गांजा तस्कर को गिरफ्तार, साथियों से सीखा था कारोबार: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मूड़ घाट चौराहे पर बीती रात गांजा तस्कर आशीष उर्फ भुनेश्वर निवासी बड़ोखर थाना कप्तानगंज जनपद बस्ती को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।

वहीं गांजा तस्कर के पास से लगभग 6 किलो गांजा व नीले रंग की दो मोबाइल स्कूटी एक्टिवा और 114 रुपए नगद पुलिस ने बरामद किया। गांजा तस्कर का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि गांजा तस्कर आशीष चोरी के मामले में कप्तानगंज थाने से जेल गया था, जहां जेल में उसकी मुलाकात एक गांजा तस्कर से हुई उसने बताया कि उड़ीसा राज्य से गांजा खरीद कर यहां लाओगे तो यहां ज्यादा प्रॉफिट में आप बेचोगे ।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

गांजा तस्कर अपने स्कूटी पर लगभग 6 किलो गाजा लेकर मुड़घाट चौराहे पर पहुंचा और दुकानदारों से मोबाइल फोन के जरिए संपर्क किया। वही दुकानदार पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार करवा दिए, वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इसके साथ कौन-कौन हैं इसके पहले यह गांजा तस्कर कहां-कहां दुकानदारों पर गांजा बचा है। इसकी भी जांच की जा रही है।

इस गांजा तस्करी में कौन सम्मिलित है यह गंजा उड़ीसा राज्य में कहां से लाया जाता है और कौन सी दुकानदार इसको देता है सारी जांच की जा रही है। इस तस्कर के साथ कौन-कौन सम्मिलित है यह भी पता लगाया जा रहा है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News